scriptHanumangarh News : बस स्टैंड के शौचालय में मिली नवजात बच्ची, आखिरकार पुलिस ने ढूंढ निकाला निर्मोही मां का पता | Rajasthan Newborn Baby Girl Found in Bus Stand Toilet Finally Hanumangarh Police Found Heartless Mother Address | Patrika News
हनुमानगढ़

Hanumangarh News : बस स्टैंड के शौचालय में मिली नवजात बच्ची, आखिरकार पुलिस ने ढूंढ निकाला निर्मोही मां का पता

Hanumangarh News : हनुमानगढ़ जंक्शन बस स्टैंड के शौचालय में सफाई कर्मी को एक नवजात बच्ची मिली। पुलिस के सामने बड़ा चैलेंज था। पर पुलिस ने नवजात की मां का पता लगा लिया। अब पुष्टि के लिए डीएनए टेस्ट करवाएगी।

हनुमानगढ़Sep 17, 2024 / 03:52 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Newborn Baby Girl Found in Bus Stand Toilet Finally Hanumangarh Police Found Heartless Mother Address

जिला अस्पताल का स्टॉफ रख रहा बच्ची का ख्याल

Hanumangarh News : हनुमानगढ़ जंक्शन बस स्टैंड के शौचालय में नवजात मिलने के मामले को लेकर पुलिस को सुराग मिल गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस नवजात बच्ची की मां तक पहुंच गई है। मामले की पुष्टि करने के लिए नियमों के तहत बच्ची की मां की सोनोग्राफी व डीएनए टेस्ट करवाएगी। उधर बाल कल्याण समिति के सदस्यों ने भी इस मामले को लेकर संबंधित जांच अधिकारी से फीडबैक लिया है।

पुलिस जल्द करेगी मामले का खुलासा

गौरतलब है कि गत गुरुवार को जंक्शन बस स्टैंड शौचालय में एक गर्भवती ने नवजात बच्ची को जन्म दिया था। मां बच्ची को अपने साथ ले जाने की बजाए शौचालय के ही डस्टबीन में छोड़कर चली गई थी। मौके पर मौजूद सफाई कर्मचारी ने बच्चे की रोने की आवाज को सुनी। इस पर सफाईकर्मी ने शौचालय का दरवाजा खोलकर देखा तो डस्टबिन में एक बच्ची गिरी हुई मिली। इसके पश्चात जंक्शन थाने को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सूत्रों की माने तो पुलिस जल्द ही इस मामले को लेकर खुलासा करेगी।
यह भी पढ़ें –

अब बुढ़ापा बन रहा है रोचक, ऑनलाइन गेम के दीवाने हो रहे बुजुर्ग, पर इस ऐप में सिर्फ इनको ही मिलेगी एंट्री

जिला अस्पताल में भर्ती, पूरी तरह स्वस्थ

नवजात बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती है। चिकित्सकों की माने तो बच्ची पूरी तरह स्वस्थ है। वर्तमान में महिला नर्सिंग कर्मियों की ओर से बच्ची को पाउडर दूध का सेवन करवाया जा रहा है। जिला अस्पताल में तकरीबन एक माह तक भर्ती रख बाल कल्याण समिति को हैंडओवर किया जाएगा। आगामी कार्यवाही बाल कल्याण समिति की ओर से की जाएगी।

Hindi News/ Hanumangarh / Hanumangarh News : बस स्टैंड के शौचालय में मिली नवजात बच्ची, आखिरकार पुलिस ने ढूंढ निकाला निर्मोही मां का पता

ट्रेंडिंग वीडियो