scriptट्रेन के गेट पर खड़े युवक से साथ हुआ दर्दनाक हादसा, कट गए दोनों पैर, कमजोर दिल वाले न देंखे वीडियो | 19 year old bot legs cut by train | Patrika News
ग्वालियर

ट्रेन के गेट पर खड़े युवक से साथ हुआ दर्दनाक हादसा, कट गए दोनों पैर, कमजोर दिल वाले न देंखे वीडियो

ट्रेन के गेट पर खड़े युवक से साथ हुआ दर्दनाक हादसा, कट गए दोनों पैर, कमजोर दिल वाले न देंखे वीडियो

ग्वालियरJun 23, 2018 / 02:17 pm

Gaurav Sen

man leg cut by train

ट्रेन के गेट पर खड़े युवक से साथ हुआ दर्दनाक हादसा, कट गए दोनों पैर, कमजोर दिल वाले न देंखे वीडियो

शिवपुरी। ग्वालियर से शिवपुरी आ रही पैसेंजर ट्रेन में सवार एक युवक का गेट पर पैर फिसल जाने से वो टे्रन की चपेट में आ गया, जिससे उसके दोनों पैर कट गए। घटना शुक्रवार की सुबह लगभग 11 बजे की है। घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार नौहरीकलां में रहने वाला अनिल (19) पुत्र रामअवतार जाटव, ग्राम जमुनिया एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। सुबह ग्वालियर-दमोह पैसेंजर में सवार होकर अनिल शिवपुरी आ रहा था, तभी शिवपुरी प्लेटफार्म से लगभग आधा किमी दूर जब वह तंबाकू थूकने ट्रेन गेट पर आकर झुका तो उसका पैर फिसल गया। नीचे गिरते ही अनिल के दोनों पैर ट्रेन की चपेट में आकर घुटने के नीचे तक बुरी तरह कुचल गए। युवक के गिरने की सूचना मिलते ही ट्रेन को रोका गया तथा घायल अनिल को आरपीएफ की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। बताते हैं कि अनिल के माता-पिता नहीं हैं तथा परिवार के नाम पर वह व उसका छोटा भाई हैं। अनिल ही अपने घर परिवार में कमाने वाला युवक है, जिसके दोनों पैर इस हादसे में बेकार हो गए।

यह भी पढें: BJP पार्षद ने नपाकर्मी को जूते से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

 

पति-पत्नी भी हो चुके हैं गंभीर घायल
कुछ दिनों पहले ही शिवपुरी जा रहे दंपत्ती भी चलती ट्रेन से गिरकर घायल हो चुके हैं। टे्रन के तेज रफ्तार में होने के कारण दोनों को गंभीर चोटें आई थी। हुआ ये था कि एक महिला को ट्रेन में घबराहट हो रही थी। जिस कारण से वह डिब्बे के गेट पर आकर बैठ गई। फिर अचानक से उसे उकाई आ गई, जिसके चलते गेट पर बैठी महिला ने गेट से बाहर की ओर उकाई करने लगी तभी झटका लगने से वह चलती ट्रेन से बाहर जा गिरी। पास में बैठा पति भी पत्नी को बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूद गया। इस घटना में दोनों को गंभीर चोट आ गई थी। दोनों घायलों को शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Hindi News/ Gwalior / ट्रेन के गेट पर खड़े युवक से साथ हुआ दर्दनाक हादसा, कट गए दोनों पैर, कमजोर दिल वाले न देंखे वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो