scriptCrime News : पति था जेल में बंद, नौकरी की तलाश में निकली थी पत्नी, युवक ने झांसा देकर किया ये घिनौना काम | Husband was in jail, wife was out in search of job, young man deceived her and did this disgusting thing | Patrika News
ग्वालियर

Crime News : पति था जेल में बंद, नौकरी की तलाश में निकली थी पत्नी, युवक ने झांसा देकर किया ये घिनौना काम

MP Crime News : मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक युवक ने महिला को नौकरी रका झांसा देकर दुष्कर्म कर दिया। जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस में दर्ज कराई है।

ग्वालियरJun 27, 2024 / 04:56 pm

Himanshu Singh

gwalior crime news
MP Crime News : मध्यप्रदेश के ग्वालियर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला का पति यूपी की जेल में बंद है। उसकी पत्नी जीवनयापन के लिए नौकरी की तलाश कर रही है। इसी बात का फायदा उठाकर एक युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दे दिया। इसके महिला ने थाने में जाकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
बता दें कि, 26 वर्षीय महिला भिंड की रहने वाली है। उसका पति किसी अपराध में यूपी की जेल में बंद है। महिला के पास पैसे कमाने का कोई जरिया नहीं है, इसलिए वह नौकरी की तलाश में ग्वालियर गई थी। जहां उसकी पहचान सचिन तोमर नाम के युवक से हुई थी। जहां सचिन ने उसे नौकरी देने के लिए के नाम पर झांसा दिया था। महिला सचिन ती बातों में आ गई। सचिन महिला को बहला-फुसलाकर थाटीपुर स्थित किसी होटल में ले गया।


होटल में जबरदस्ती बनाए संबंध


होटल में ले जाकर युवक ने युवती के साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि जब उसने सचिन तोमर का विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद महिला ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। इधर, पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है। हम उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।

Hindi News/ Gwalior / Crime News : पति था जेल में बंद, नौकरी की तलाश में निकली थी पत्नी, युवक ने झांसा देकर किया ये घिनौना काम

ट्रेंडिंग वीडियो