scriptOnline Satta: कार में चल रहा था वीमन क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा, हर दिन लग रहा था लाखों का हिसाब | Online Satta Online betting on women cricket in car guna news mp crime news | Patrika News
गुना

Online Satta: कार में चल रहा था वीमन क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा, हर दिन लग रहा था लाखों का हिसाब

Online Satta: उहलमध्य प्रदेश के गुना जिले का मामला, निमाड़ी से गुना आकर लोगों को रुपए का लालच देकर खिला रहे थे सट्टा

गुनाJul 01, 2024 / 04:02 pm

Sanjana Kumar

Online betting

गुना से पकड़ी गई कार यूपी की जिसमें चल रहा था वीमन क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा।

Online Satta: मध्य प्रदेश के गुना जिले में कार में ऑनलाइन सट्टा चलाने का मामला सामने आया है। यहां तीन युवक क्रिकेट मैच के नाम पर लाखों रुपए का लालच देकर लोगों को सट्टा खिला रहे थे। तीनों युवक निवाड़ी जिले के रहने वाले हैं। इन्हें पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस को 3.77 लाख रुपए का हिसाब-किताब मिला है। इसके अलावा एक नोटबुक में भी 2.58 लाख रुपए का हिसाब-किताब मिला है। वहीं 33 हजार रुपए कैश भी पुलिस ने बरामद किया है।
जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के गुना जिले की कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि तीन युवक एक सफेद रंग की कार क्रमांक UP 93 BN 9407 में बैठकर अपने-अपने मोबाईल से लोगों को पैसों का लालच देकर सट्टा लगवा रहे हैं। वहीं पुलिस को ये भी पता चला कि अभी वे लोग घमंडी आइसक्रीम के सामने कार में बैठकर ऑनलाइन सट्टा खिला रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस

क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खिलाने की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार के गेट खुलवाकर सट्टा खेल रहे आरोपियों से पूछताछ की। पूछताछ में पता आरोपियों ने अपने नाम अभिजीत तोमर(30) पुत्र रंजीतसिंह तोमर निवासी आजादपुरा, निखिल यादव(26), पुत्र रामकुमार यादव और संतोष यादव(31) पुत्र गजराज यादव निवासी चंदावनी थाना ओरछा जिला निमाड़ी हाल निवासी बबीना जिला झांसी, यूपी बताया है।

हर दिन मैच पूरा होने के बाद लगाते थे हिसाब

पुलिस पुछताछ में आरोपियों ने बताया कि तीनों इस क्रिकेट सट्टा में बराबर के साझेदार हैं। रोज मैच पूरा होते ही आपस में हिसाब-किताब कर लेते हैं। बचत को भी समान रूप से बांट लेते हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कार के साथ ही कैल्कुलेटर, पैन-कॉपी और एक नीले रंग की नोटबुक भी जब्त की है।

मोबाइल ने खोले राज

पुलिस ने उनके पास से मोबाईल भी बरामद किए। मोबाइल चैक करने पर पुलिस को पता चला कि तीनों युवक न्यूजीलैंड वीमन वर्सेज इंग्लैंड वीमन क्रिकेट मैच पर सट्टा खिला रहे थे। अभिजीत तोमर के मोबाइल पर ऑनलाइन सट्टा की आईडी खुली मिली। इसमें मैच में लगाई गई शर्तें और दांव के लेजर थे। मोबाइल में कुल 3 लाख 77 हजार 9 सौ 17 रुपए के लेन-देन का हिसाब-किताब मिला। संतोष यादव के फोन से 8 हजार और अभिजीत के पाल से 10500 रुपए तथा निखिल यादव के पास से पुलिस ने 15000 रूपए की नकदी भी बरामद की है।

Hindi News/ Guna / Online Satta: कार में चल रहा था वीमन क्रिकेट पर ऑनलाइन सट्टा, हर दिन लग रहा था लाखों का हिसाब

ट्रेंडिंग वीडियो