scriptट्रेन की छत पर युवक का वोल्टेज ड्रामा, फिर हाईटेंशन तार छूते ही जो हुआ वो रौंगटे खरे कर देगा | man high voltage drama on train roof burnt as touch high tension line | Patrika News
गुना

ट्रेन की छत पर युवक का वोल्टेज ड्रामा, फिर हाईटेंशन तार छूते ही जो हुआ वो रौंगटे खरे कर देगा

high voltage drama on train roof : गुना रेलवे स्टेशन के आउटर पर उस समय हड़कंप मच गया, जब यहां खड़ी मालगाड़ी पर एक सनकी युवक चढ़ गया। यहां युवक ने जैसे ही हाईटेंशन लाइन पकड़ी अचानक बड़े धमाके के बाद युवक बुरी तरह झुलस गया।

गुनाJun 30, 2024 / 01:03 pm

Faiz

train
high voltage drama on train roof : मध्य प्रदेश के गुना रेलवे स्टेशन के पास मौजूद लोग उस समय दंग रह गए, जब उन्होंने मौके पर पर खड़ी एक ट्रेन की छत पर युवक को चढ़ा देखा। यही नहीं, ट्रेन की छत पर चढ़कर काफी देर ड्रामे बाजी करने के बाद देखते ही देखते उसने ट्रेन को करंट सप्लाई देने वाली हाईटेंशन लाइन पकड़ ली। लाइन को छूते ही वो बुरी तरह से झुलस गया। आनन फानन रेलवे पुलिस द्वारा उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां बेहद गंभीर हालत में उऩका इलाज जारी है।
यह पूरी घटना गुना के बांसखेड़ी के पास बताई जा रहा है। शनिवार शाम गुना रेलवे स्टेशन के पास बड़ा हादसा हो गया। जहां रेलवे स्टेशन से कुछ दूर आउटर पर खड़ी एक मालगाड़ी के ऊपर अचानक एक युवक चढ़ गया। ट्रेन की छत पर चढ़कर उसने हाईटेंशन लाइन को पकड़ लिया। जिसकी वजह से वह बुरी तरह से झुलस गया।
यह भी पढ़ें- ..तो इसलिए लोकसभा चुनाव में हुई कांग्रेस की करारी हार, सामने आई चौंकाने वाली वजह

युवक के तार छूते ही मची चीख पुकार

जैसे ही युवक ट्रेन की छत पर चढ़ा लोगों ने उससे नीचें उतरने और ऊपर खतरे का आभास कराते हुए चीखते चिल्लाते नजर आए, लेकिन युवक ने मौके पर किसी एक की नहीं सुनी और हाईटेशन लाइन पकड़ ली। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने जीआरपी की सहायता से गंभीर रूप से झुलसे युवक को ट्रेन की छत से नीचे उतारकर अस्पताल भेजा। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रह है। गंभीर बताई जा रही है। उसे यह कदम क्यों उठाया इस बात की जानकारी जुटाई जा रही है।

Hindi News/ Guna / ट्रेन की छत पर युवक का वोल्टेज ड्रामा, फिर हाईटेंशन तार छूते ही जो हुआ वो रौंगटे खरे कर देगा

ट्रेंडिंग वीडियो