scriptGorakhpur News : तार तार हुई डॉक्टर पद की गरिमा…बार बालाओं संग थिरके AIIMS के जूनियर डॉक्टर, जम कर उड़ाये नोट | Patrika News
गोरखपुर

Gorakhpur News : तार तार हुई डॉक्टर पद की गरिमा…बार बालाओं संग थिरके AIIMS के जूनियर डॉक्टर, जम कर उड़ाये नोट

AIIMS गोरखपुर के बर्थडे पार्टी में इंटर्न छात्रों के ठुमके का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक अधिकारी सतर्क हो गए हैं। एम्स प्रशासन ने मामले में कमेटी गठित कर दी है। वहीं मामले की शिकायत स्वास्थ्य मंत्री से भी कर दी गई है। माना जा रहा है कि एम्स की बिगड़ रही छवि को देखते हुए मामले में बड़ी कार्रवाई हो सकती है।

गोरखपुरOct 10, 2024 / 10:09 am

anoop shukla

AIIMS गोरखपुर में विवाद थमने का नाम ही नही ले रहा है। इस बार एक वायरल वीडियो ने मेडिकल संस्थान में हलचल मचा दी है, जिसमें इंटर्न और मेडिकल छात्र बार बाला के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक इंटर्न के बर्थडे की पार्टी का है, जो पिछले महीने आयोजित की गई थी। फिलहाल पत्रिका यूपी इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

बार बालाओं के साथ थिरकते और नोट उड़ाते दिखे डॉक्टर

इस वीडियो में चार बार बाला के साथ इंटर्न और छात्र ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं, जबकि कुछ जूनियर डॉक्टर भी इस मस्ती भरी पार्टी का हिस्सा बने हुए हैं। कहा जा रहा है कि इस पार्टी में दो सौ से ज्यादा लोग शामिल थे, जिसमें इंटर्न, छात्र और कुछ जूनियर डॉक्टर भी मौजूद थे। वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग बार बाला के साथ डांस कर रहे हैं और नोट उड़ाते हुए भी नजर आ रहे हैं।इस घटना के बाद AIIMS गोरखपुर के सीनियर डॉक्टरों ने नाराजगी जताई है। जब यह वीडियो सीनियर अधिकारियों तक पहुंचा, तो उन्होंने इसकी कड़ी आलोचना की और इस तरह के आयोजन पर आपत्ति जताई। कार्यक्रम AIIMS परिसर के बाहर एक मैरेज हॉल में आयोजित किया गया था, लेकिन इसकी कोई पूर्व अनुमति नहीं ली गई थी।

शिकायत मिली तो होगी कारवाई

AIIMS के मीडिया प्रभारी डॉ. अरूप मोहंती ने कहा कि इस वायरल वीडियो को लेकर फिलहाल कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर ऐसी कोई शिकायत आती है, तो मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि पार्टी देर रात तक चली, जिसमें कुछ छात्राएं भी शामिल हुईं, जो डांस देखकर जल्द ही वापस लौट आईं।इस तरह के आयोजन और डॉक्टरों के आचरण पर सवाल उठने के बाद AIIMS प्रशासन इस मामले की गहन जांच कर सकता है और बिना अनुमति के हुए इस कार्यक्रम पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।AIIMS गोरखपुर पहले भी कई विवादों में घिर चुका है, और यह नया मामला संस्थान की छवि पर एक और धब्बा लगा सकता है। प्रशासन से लेकर सीनियर डॉक्टरों तक इस घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है, और आगे की कार्रवाई पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं।

Hindi News / Gorakhpur / Gorakhpur News : तार तार हुई डॉक्टर पद की गरिमा…बार बालाओं संग थिरके AIIMS के जूनियर डॉक्टर, जम कर उड़ाये नोट

ट्रेंडिंग वीडियो