scriptGonda News: बृजभूषण सिंह का कांग्रेस पर तंज, बोले- सपा के बिना पार्टी की कोई हैसियत नहीं  | Gonda News Brij Bhushan Singh taunts Congress says party has no status without SP | Patrika News
गोंडा

Gonda News: बृजभूषण सिंह का कांग्रेस पर तंज, बोले- सपा के बिना पार्टी की कोई हैसियत नहीं 

Gonda News: बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के बिना कांग्रेस की कोई औकात नहीं है। कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में जीत समाजवादी पार्टी के कारण मिल पाई है।

गोंडाOct 20, 2024 / 03:46 pm

Sanjana Singh

Gonda News

Gonda News

Gonda News: उत्तर प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। इस बीच भाजपा नेता बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ ‘बैसाखी’ के सहारे चल रही है। 

‘कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से बैसाखी पर खड़ी’

बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच उपचुनाव में सीट बंटवारे पर तंज कसा। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से बैसाखी पर खड़ी है। अखिलेश की बैसाखी अगर हट जाए तो कांग्रेस को पता चल जाएगा कि उनकी औकात क्या है। यहां तक की कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में जो जीत मिली है, वह समाजवादी पार्टी के कारण ही मिल पाई है। उत्तर प्रदेश में उसकी कोई हैसियत नहीं है, जिस दिन अलग होंगे तो उन्हें पता लग जाएगा कि उनकी हैसियत क्या है।”
भाजपा नेता ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी स्वयं नहीं चाहते हैं कि वह प्रधानमंत्री बने, इसलिए वह कभी-कभार कुछ बयान दे देते हैं। उनको खुद नहीं पता है कि उन्हें किस रास्ते जाना है।”
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में अखिलेश यादव की सियासी चाल, इन चार सीटों पर उतारे उम्मीदवार

यूपी की 9 सीटों पर 13 नवंबर को होगा मतदान

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश की नौ विधानसभा सीटों के लिए उपचुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है। मतदान 13 नवंबर को है, जबकि 23 नवंबर को परिणाम आएंगे। नामांकन की प्रक्रिया 18 अक्टूबर को शुरू हो चुकी है और 25 अक्टूबर तक जारी रहेगी।
यह भी पढ़ें

करीब 2 महीने तक मुफ्त राशन देगी योगी सरकार, इन खास राशन कार्ड वालों को मिलेगा लाभ

मिल्कीपुर सीट पर नहीं होगा चुनाव

चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश की 10 खाली विधानसभा सीटों में से नौ के लिए चुनावी कार्यक्रम तय किया है। मिल्कीपुर की सीट को लेकर हाई कोर्ट में याचिका लंबित होने की वजह से यहां के लिए चुनाव की तारीखें तय नहीं हुई हैं। बाकी सीटों पर 13 नवंबर को चुनाव होना है। सपा ने नौ अक्टूबर को ही मिल्कीपुर के साथ करहल, सीसामऊ, फूलपुर, कटेहरी और मझवां सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित कर चुकी है।

Hindi News / Gonda / Gonda News: बृजभूषण सिंह का कांग्रेस पर तंज, बोले- सपा के बिना पार्टी की कोई हैसियत नहीं 

ट्रेंडिंग वीडियो