scriptGonda News: सीएम योगी से शिकायत के बाद गन्ना सचिव के समिति पर लटकी कार्रवाई की तलवार, आयुक्त ने दिए जांच के आदेश | Gonda News: After complaint to CM Yogi, sword of action hangs over the committee of sugarcane secretary, commissioner orders investigation | Patrika News
गोंडा

Gonda News: सीएम योगी से शिकायत के बाद गन्ना सचिव के समिति पर लटकी कार्रवाई की तलवार, आयुक्त ने दिए जांच के आदेश

Gonda News: सीएम योगी को गन्ना समिति मैजापुर के सचिव पर गंभीर आरोप लगाते हुए जांच की मांग की थी। आयुक्त ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए देवीपाटन मंडल के गन्ना आयुक्त को जांच के आदेश दिए हैं। 10 दिनों के भीतर जांच कर रिपोर्ट देनी होगी।

गोंडाOct 20, 2024 / 01:37 pm

Mahendra Tiwari

Gonda News

देवीपाटन मंडल के आयुक्त शशि भूषण लाल सुशील

Gonda News: गोंडा जिले की मैजापुर गन्ना समिति के सचिव पर किसानों का सट्टा बनाने में हेरा फेरी करने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री और आयुक्त से शिकायत किया था। शिकायत को आयुक्त ने गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। जिससे विभाग में हड़कंप मच गया है। माना जा रहा है की जांच रिपोर्ट आने के बाद सचिव पर कार्रवाई हो सकती है।
Gonda News: गोण्डा जिले के गन्ना समिति मैजापुर सचिव के खिलाफ अनियमितताओं के गंभीर आरोप लगे है। सचिव रवीन्द्र पर आरोप है कि उन्होंने सट्टा बनवाने में अनियमितताएं की हैं। इस संबंध में ग्राम परसागोड़री के रहने वाले विक्रम सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायती पत्र देकर जांच और कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़े: Gonda News: करवा चौथ से पहले दबंग जबरन उठा ले गए पत्नी, पति को सता रही ये चिंता

आयुक्त ने 10 दिनों के भीतर मांगी रिपोर्ट, विभाग में मचा हड़कंप

देवीपाटन मंडल के आयुक्त शशि भूषण लाल सुशील ने प्रार्थना-पत्र का संज्ञान लेते हुए संयुक्त गन्ना आयुक्त देवीपाटन मंडल को पत्र भेजा है। पत्र में विक्रम सिंह के आरोपों की जाँच करने और नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। आयुक्त ने 10 दिनों के भीतर जाँच रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया है। ताकि इस मामले में उचित कार्रवाई सुनिश्चित हो सके।

Hindi News / Gonda / Gonda News: सीएम योगी से शिकायत के बाद गन्ना सचिव के समिति पर लटकी कार्रवाई की तलवार, आयुक्त ने दिए जांच के आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो