scriptGonda Medical College: कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई, मेडिकल कॉलेज में अनियमितताओं की जांच के आदेश | Patrika News
गोंडा

Gonda Medical College: कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई, मेडिकल कॉलेज में अनियमितताओं की जांच के आदेश

Gonda Medical College: गोंडा मेडिकल कॉलेज में कुछ चहेते फर्मों के नाम कूट रचित दस्तावेजों के जरिए गबन का आरोप लगाते हुए एक समाज सेवी ने मुख्यमंत्री और कमिश्नर से शिकायत की थी। इस मामले में कमिश्नर ने अपर निदेशक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा को जांच सौंपी है। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

गोंडाOct 19, 2024 / 08:59 pm

Mahendra Tiwari

Gonda News

गोंडा मेडिकल कॉलेज

Gonda Medical College: गोंडा मेडिकल कॉलेज प्रशासन पर कुछ चहेते फर्मों के नाम कूट रचित दस्तावेजों के जरिए गबन का आरोप लगाते हुए बहराइच जिले के रहने वाले रघु बाबा सेवा संस्थान के अध्यक्ष राजकुमार दुबे ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देवीपाटन मंडल के कमिश्नर को शिकायती पत्र देकर उच्च स्तरीय जांच की मांग किया था। जिस पर कमिश्नर ने अपर निदेशक, चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, देवीपाटन मंडल को पत्र भेजकर 10 दिनों के भीतर जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिए हैं।
Gonda Medical College: गोंडा मेडिकल कॉलेज में एक द्वितीय श्रेणी के डॉक्टर काफी चर्चित है। एक तरह से पूरा मेडिकल कॉलेज प्रशासन इसी डॉक्टर की देखरेख में काम करता है। रघु बाबा समाज सेवा संस्थान के अध्यक्ष राजकुमार दुबे ने मुख्यमंत्री को भेजे गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि मेडिकल कॉलेज प्रशासन की सहमति से लिपिक और मेडिकल कॉलेज के एक अफसर ने कुछ चहेते फर्मों के नाम से कूटरचित दस्तावेजों का जरिये सरकारी धन का गबन किया है।
यह भी पढ़े: Gonda News: योगी सरकार का दिवाली से पहले किसानों को बड़ा तोहफा, सस्ते रेट में किसानों को मिलेगा आलू का बीज

अपर निदेशक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा करेंगे जांच

देवीपाटन मंडल के कमिश्नर ने इस मामले में अपर निदेशक, चिकित्सा, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, देवीपाटन मंडल को पत्र भेजकर 10 दिनों के भीतर जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। शिकायत पत्र में लगे गंभीर आरोपों को देखते हुए उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई है। जांच अपर निदेशक स्वास्थ्य एवं चिकित्सा को सौपी गई है।

Hindi News / Gonda / Gonda Medical College: कमिश्नर की बड़ी कार्रवाई, मेडिकल कॉलेज में अनियमितताओं की जांच के आदेश

ट्रेंडिंग वीडियो