scriptBarabanki accident : यात्री बोले, विस्फोट जैसी हुई आवाज, मच गई चीख पुकार, गोंडा के कंडक्टर समेत दो की मौत 7 घायल | Barabanki bus accident two killed including the conductor of Gonda 7 | Patrika News
गोंडा

Barabanki accident : यात्री बोले, विस्फोट जैसी हुई आवाज, मच गई चीख पुकार, गोंडा के कंडक्टर समेत दो की मौत 7 घायल

Barabanki accident : यूपी के बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र के बहराइच- बाराबंकी नेशनल हाईवे पर बुधवार की देर रात्रि सड़क के किनारे खड़ी सरिया लदी डीसीएम से लखनऊ से आ रही प्राइवेट बस पीछे से टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में गोंडा के बस कंडक्टर समेत दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

गोंडाSep 07, 2023 / 11:59 am

Mahendra Tiwari

img-20230907-wa0017.jpg

दुर्घटना के बाद बस को जेसीबी से काटकर अलग किया जा रहा

Barabanki accident : गोंडा जिले की करनैलगंज की शुक्ला बस डिपो की बस बुधवार की देर रात लखनऊ से सवारी लेकर गोंडा आ रही थी। बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र में बिंदौरा गांव के पास सरिया लदी डीसीएम खड़ी थी। तेज रफ्तार की बस सीधे जाकर पीछे से डीसीएम से टकरा गई। डीसीएम में लदी सरिया बाहर निकली थी। जो बस के बाएं साइड को चीरते हुए अंदर जाकर घुसी हादसे में कंडक्टर समेंत दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
बुधवार की देर रात्रि बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में गोंडा जिले के करनैलगंज थाने के कंजेमऊ निवासी अवधराज शुक्ल (44) के रूप में हुई। दूसरे मृतक की पहचान अभी तक नहीं सकी। बस की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखचे खर्च उड़ गए हैं। सरिया बस के शीशे को तोड़ती हुई यात्रियों के शरीर में जा घुसी यात्रियों ने बताया कि रात का समय अधिकांश लोग नींद में थे। विस्फोट जैसी तेज आवाज हुई। उसके बाद चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस बस के हालात को देखकर दंग रह गई।एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बस में फंसे दो शवों और सात घायलों को निकाला गया। बताया जाता है कि जिस समय दुर्घटना हुई उसे समय बस में करीब 15 यात्री सवार थे। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि पूरा हाईवे जाम था। पुलिस ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत कर सरिया के बीच फंसे दो शव निकलवाए। जबकि एक को तुरंत एंबुलेंस से केजीएमयू भेज दिया गया। छह अन्य घायलों को बड़ागांव सीएचसी भेजवाया गया।
गोंडा के बस कंडक्टर की मौत चालक समेत 7 घायल

बाराबंकी बस हादसे में मृतकों में एक की पहचान बस के परिचालक गोंडा जिले के करनैलगंज थाने के कंजेमऊ निवासी अवधराज शुक्ल (44) के रूप में हुई। दूसरे मृतक की पहचान देर रात तक नहीं सकी। जिले के ही रामनगर थाना क्षेत्र के पिपरीपांव निवासी सुनील वर्मा (45), बरियारपुर गांव निवासी खादिम (55), शाकिर (32), लखरौरा गांव निवासी रिषभ (35), बदोसराय थाना क्षेत्र के मरकामऊ गांव निवासी जुनैद (30) गंभीर रूप से घायल हैं। इनमें सुनील वर्मा को लखनऊ रेफर किया गया है। मसौली के थाना प्रभारी अभिषेक तिवारी ने बतााया कि केस दर्ज किया जा रहा है।बस सीएचसी बड़ागांव लाए गए बस के घायल चालक करनैलगंज निवासी घनश्याम ने बताया कि डीसीएम खड़ी नहीं थी बल्कि सामने जा रही थी। अचानक ब्रेक लेने से बस डीसीएम में जा घुसी। हालांकि स्थानीय ग्रामीणों का कहना था कि डीसीएम शाम पांच बजे से खड़ी थी। एसपी ने बताया कि चलती डीसीएम में बस पीछे से टकराई। डीसीएम में ब्रेक अचानक क्यों लगे, इसकी जांच की जा रही है।
थाना प्रभारी बोले- हादसे में दो लोगों की मौत 7 घायल

मसौली के थाना प्रभारी के थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल मौके पर पहुंचकर घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल है। हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक सभी घायल खतरे के बाहर बताई जा रहे हैं। मृतकों में एक व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

Hindi News/ Gonda / Barabanki accident : यात्री बोले, विस्फोट जैसी हुई आवाज, मच गई चीख पुकार, गोंडा के कंडक्टर समेत दो की मौत 7 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो