scriptफिर कैंसिल हुई पिथौरागढ़ की फ्लाइट, यात्रियों ने किया जमकर हंगामा | Hindon Airport Flight to Pithoragarh canceled again | Patrika News
गाज़ियाबाद

फिर कैंसिल हुई पिथौरागढ़ की फ्लाइट, यात्रियों ने किया जमकर हंगामा

Highlights- Hindon Airport पर यात्रियों ने किया हंगामा- देरी से से फ्लाइट कैंसिल होने की सूचना देने पर भड़के यात्री- 23 दिसंबर से बंद है पिथौरागढ़ के लिए विमान सेवा

गाज़ियाबादDec 29, 2019 / 12:32 pm

lokesh verma

ghaziabad_1.jpg
गाजियाबाद. हिंडन एयरपोर्ट (Hindon Airport) पर एक बार फिर शनिवार को यात्रियों ने उस वक्त जमकर हंगामा किया, जब उन्हें पिथौरागढ़ (Pithoragarh) फ्लाइट कैंसिल (Flight cancelled) होने की सूचना काफी देर बाद मिली। यात्रियों का कहना है कि वह अपने समय से करीब सवा घंटे पहले एयरपोर्ट पहुंच चुके थे, लेकिन उसके बावजूद उन्हें कोई जानकारी नहीं दी गई। फ्लाइट (Flight) के 1 घंटे बाद उनको यह जानकारी मिली कि 9 सीटर विमान में मेंटीनेंस का कार्य चल रहा है। इसलिए उड़ान नहीं भरी जा सकती है। यह सुनते ही सभी यात्रियों जमकर हंगामा किया। बड़ी मुश्किल से वहां मौजूद आला अधिकारियों ने यात्रियों को शांत करते हुए उन्हें वापस भेजने की व्यवस्था की।
यह भी पढ़ें

बर्फीली ठंड का कहरः मौसम विभाग ने UP समेत 6 राज्यों में जारी किया रेड अलर्ट

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद (Ghaziabad) के हिंडन एयरपोर्ट से 23 दिसंबर से पिथौरागढ़ के लिए फ्लाइट सेवा बंद है। बताया जा रहा है कि 23 दिसंबर को उड़ान भरने के बाद 9 सीटर विमान में कुछ तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसका मेंटीनेंस पालम एयरपोर्ट पर किया गया। सूत्रों के अनुसार, एविएशन कंपनी के नौ सीटर विमान का मेंटीनेंस दिल्ली में हो रहा था।
बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह पालम एयरपोर्ट पर स्टार्ट होते ही इंजन ने काम करना बंद कर दिया। इस कारण प्लेन देहरादून के लिए उड़ान नहीं भर सका। इसी बीच हिंडन एयरपोर्ट पर पिथौरागढ़ जाने के लिए पैसेंजर तय शेड्यूल से एक घंटा पहले पहुंच गए। उन्हें दोपहर बाद जाकर फ्लाइट रद्द होने की जानकारी दी गई। इस दौरान मौके पर पहुंचे यात्रियों ने एयरपोर्ट ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद जैसे-तैसे यात्रियों को समझा-बुझाकर वापस भेजा गया।

Hindi News / Ghaziabad / फिर कैंसिल हुई पिथौरागढ़ की फ्लाइट, यात्रियों ने किया जमकर हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो