scriptGariaband Road Accident: बस की ठोकर से डीजल टैंक में लगी भीषण आग, हादसे में ड्राइवर समेत 12 लोग घायल…मचा हड़कंप | Gariaband Road Accident: Bus and diesel tank collide, 12 people including driver injured | Patrika News
गरियाबंद

Gariaband Road Accident: बस की ठोकर से डीजल टैंक में लगी भीषण आग, हादसे में ड्राइवर समेत 12 लोग घायल…मचा हड़कंप

Road Accident: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में यात्री बस और डीजल से भरे टैंकर में टक्कर हो गई। हादसे में ड्राइवर समेत 12 लोग घायल हो गए।

गरियाबंदJul 12, 2024 / 05:15 pm

Khyati Parihar

Gariaband Road Accident
CG Road Accident: गरियाबंद से देवभोग जाने वाले नेशनल हाईवे पर इंदागांव और कोयबा के बीच गुरुवार को बड़ा हादसा हुआ। यात्री बस और डीजल टैंकर आपस में टकरा गए। इससे डीजल टैंक में जहां आग लग गई, वहीं दोनों ड्राइवरों समेत 12 यात्री घायल हो गए। इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए 108 एंबुलेंस के जरिए मैनपुर सीएचसी लाया गया। कुछ का इलाज इंदागांव में भी किया गया।
मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर यात्री बस देवभोग से रायपुर जा रही थी। इसमें कुल 45 लोग सवार थे। इंदागांव से कुछ आगे सामने से आ रहे डीजल टैंक को साइड देते वक्त दोनों गाड़ियां आमने-सामने से टकरा गईं। इसके चलते दोनों चालक कुछ देर केबिन में ही फंसे रहे। इधर, दो बड़ी गाड़ियों की टक्कर से सड़क के दोनों ओर 3 से 4 किमी लंबा जाम लग गया।
ऐसे में सड़क पर 3-4 घंटे तक आवागमन ठप रहा। इधर, टैंकर में भी आग लग चुकी थी, जिसे तत्काल मौके पर पहुंची इंदागांव पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद बुझाया। गंभीर रूप से घायल 4 लोगों में दोनों गाड़ियों के ड्राइवर भी शामिल है। बेहतर इलाज के लिए इन्हें मैनपुर से गरियाबंद जिला चिकित्सालय भेजा गया है।
यह भी पढ़ें

Korba Murder News: कोरबा हत्याकांड में दो संदेही गिरफ्तार, शव को 17 टुकड़ों में काटकर फेंका था आरोपी…

इधर… सिमगा में भी बाइक सवार की मौत

सिमगा-हथबंद-तिल्दा रोड में किरण पेट्रोल पंप के पास सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। बताते हैं कि कामता गांव में रहने वाले संतोष साहू गुरुवार रात 8.50 बजे सिमगा से अपने गांव जा रह थे। रास्ते में पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को ठोंकर मार दी। इससे घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी थी।

Hindi News/ Gariaband / Gariaband Road Accident: बस की ठोकर से डीजल टैंक में लगी भीषण आग, हादसे में ड्राइवर समेत 12 लोग घायल…मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो