scriptवंदे भारत को हरी झंडी दिखा रही थीं विधायक, फिसल गया पैर, बाल-बाल बचीं | Patrika News
इटावा

वंदे भारत को हरी झंडी दिखा रही थीं विधायक, फिसल गया पैर, बाल-बाल बचीं

सोमवार की शाम वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के चक्कर में विधायक रेलवे ट्रैक पर गिर गईं। किसी तरह से उनको रेलवे ट्रैक हटाकर वापस प्लेटफार्म पर ले आया गया।

इटावाSep 16, 2024 / 09:36 pm

Prateek Pandey

etawah
सरिता भदौरिया वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा रही थीं। अचानक ट्रेन के आगे रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ीं। अधिकारियों ने शोर मचाया जिससे ट्रेन नहीं बढ़ी और विधायक को सकुशल बचाया जा सका।

ट्रेन के आगे ट्रैक पर गिरीं विधायक सरिता भदौरिया

इटावा में सोमवार को वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के चक्कर में विधायक सरिता भदौरिया ट्रेन के आगे रेलवे ट्रैक पर गिर गईं। उनके ट्रैक पर गिरते ही अफरातफरी मच गई। आफत तो ये थी कि ट्रेन ने भी हार्न दे दिया था लेकिन कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के शोर मचाने से ट्रेन बढ़ी नहीं और विधायक बाल बाल बच गईं। ट्रेन आगरा से वाराणसी के लिए जाते समय पहली बार इटावा में रुकी थी। 
यह भी पढ़ें

पहले 1400 पेटी शराब और अब 5 करोड़ का गांजा पी गए चूहे! यूपी के इस थाने में आखिर माजरा क्या है?

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार की शाम आगरा से वाराणसी के लिए नई वंदे भारत ट्रेन को गुजरात से वर्चुअल हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। यहां से ट्रेन का पहला इटावा पहुंची तो काफी संख्या में भाजपा से जुड़े जनप्रतिनिधि और नेता भी उसका स्वागत करने के लिए स्टेशन पहुंच गए। 

पीछे से धक्का लगा और…

ट्रेन चलने को हुई तो विधायक सरिता भदौरिया समेत कई लोग हरी झंडी लेकर ट्रेन के आगे खड़े हुए। अचानक पीछे से धक्का लगने के कारण विधायक सरिता भदौरिया ट्रेन के आगे ट्रैक पर गिर पड़ीं। जैसे ही वो गिरीं ट्रेन ने हार्न दे दिया। संयोग से कई भाजपा नेता और अधिकारी वहां खड़े थे और इंजन के शीशे पर हाथों से थपथपाकर गाड़ी नहीं चलाने का इशारा किया। तब जाकर उनको बचाया गया।

Hindi News/ Etawah / वंदे भारत को हरी झंडी दिखा रही थीं विधायक, फिसल गया पैर, बाल-बाल बचीं

ट्रेंडिंग वीडियो