scriptऑन लाइन गेम खिलाकर ठगने वाले महिला समेत 3 गिरफ्तार | Three including a woman who cheated people by making them play online games | Patrika News
धौलपुर

ऑन लाइन गेम खिलाकर ठगने वाले महिला समेत 3 गिरफ्तार

बसेड़ी थाना पुलिस ने ऑन लाइन गेम के जरिए ठगने वाले तीन जनों को गिरफ्तार किया है। इसमें महिला भी शामिल है। ये लोग गेम में लोगों को दोगने पैसे होने का लालच देकर खेलने के लिए उकसाते थे। पकड़े लोगों से पुलिस ने 13 मोबाइल, दो डोंगल, छह सिमकार्ड और दो बाइकों के चैस को जब्त किया है।

धौलपुरOct 12, 2024 / 05:56 pm

Naresh

ऑन लाइन गेम खिलाकर ठगने वाले महिला समेत 3 गिरफ्तार 3 arrested including woman for cheating by playing online games
– लोगों को राशि दोगुना होने का देते थे लालच

– कब्जे से 13 मोबाइल, 2 डोंगल व छह सिम कार्ड किए बरामद

धौलपुर. बसेड़ी थाना पुलिस ने ऑन लाइन गेम के जरिए ठगने वाले तीन जनों को गिरफ्तार किया है। इसमें महिला भी शामिल है। ये लोग गेम में लोगों को दोगने पैसे होने का लालच देकर खेलने के लिए उकसाते थे। पकड़े लोगों से पुलिस ने 13 मोबाइल, दो डोंगल, छह सिमकार्ड और दो बाइकों के चैस को जब्त किया है।
बता दें कि गत दिनों लोगों ने इस संबंध में एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की थी। ऑनलाइन गेम में बसेड़ी क्षेत्र के गई लोग लाखों रुपए तक गवा चुके थे।पुलिस ने बताया कि एसआई रामवीर सिंह ने मुखबिर की सूचना पर मामले में जांच के लिए गुरुवार को पुलिस अधीक्षक से सर्च वारंट प्राप्त किया। पुलिस ने गढ़ी तिमासिया में आरोपित पवन कुमार पुत्र सुरेश सिंह ठाकुर, अजय कुमार पुत्र सुरेश ङ्क्षसह ठाकुर व आशा उर्फ सोनिया पत्नी पवन कुमार के रिहायशी मकान पर तलाशी ली। आरोपित पवन, अजय व आशा त्रिरुपति ऑनलाइन बुक एप बनाकर लोगों को फोन कर उक्त गेम खेलने के लिए उकसाते हैं। कार्रवाई के दौरान आरोपित लोगों को लिंक व क्यूआर कोड भेजकर पैसे दोगने होने का लालच देकर और लोगों को जाल में फंसाते हुए मिले। जिस पर इन्हें गिरफ्तार किर लिया।
पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कार्रवाई में एसआई ईश्वर सिंह, हैड कांस्टेबल योगेन्द्र सिंह, कांस्टेबल रवि कुमार, घनश्याम, योगेश कुमार, रोहिताश, राजवीर, नरेन्द्र सिंह, महिला कांस्टेबल जसोदा और डीएसटी के हैड कांस्टेबल दीनदयाल समेत अन्य शामिल थे।

Hindi News / Dholpur / ऑन लाइन गेम खिलाकर ठगने वाले महिला समेत 3 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो