scriptGanpati Ghat Accident : ‘मौत के घाट’ पर फिर भीषण हादसा, ट्राले और कार की टक्कर, मां-बेटे की मौत, पिता और दादा गंभीर | 2 people died and 2 injured horrific accident at Ganpati Ghat Dhar district | Patrika News
धार

Ganpati Ghat Accident : ‘मौत के घाट’ पर फिर भीषण हादसा, ट्राले और कार की टक्कर, मां-बेटे की मौत, पिता और दादा गंभीर

Ganpati Ghat Accident : ‘मौत का घाट’ नाम से मशहूर हो चुके धार जिले के गणपति घाट पर फिर एक भीषण हादसा हुआ है। घाट पर ब्रेक फेल होने के चलते एक ट्राला अनियंत्रित होकर कार से जा टकराया। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हुए हैं।

धारSep 04, 2024 / 04:09 pm

Faiz

Ganpati Ghat Accident
Ganpati Ghat Accident : ‘मौत का घाट’ नाम से मशहूर हो चुके धार जिले के अंतर्गत आने वाले गणपति घाट पर एक बार फिर भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बुधवार को यहां ब्रेक फेल होने के चलते एक तेज रफ्तार ट्राला अनियंत्रित होकर आगे चल रही कार से टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोगों की हालत गंभीर है। फिलहाल, दोनों घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
आपको बता दें कि ये सनसनीखेज मामला मध्य प्रदेश के धार जिले के राउ-खलघाट फोरलेन स्थित गणपति घाट पर हुआ है। यहां सड़क दुर्घटना की खबर से आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के अनुसार, बुधवार को इंदौर से आ रही ट्राला वाहन का अचानक ब्रेक फेल हो गया, जिसके चलते वो अनियंत्रित होकर आपने आगे चल रही एक कार से जा टकराया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार और ट्राला वाहन दोनों पलट गए। हादसे में कार सवार 26 वर्षीय अनीता और उसके 7 साल के बेटे प्रयाश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/gwalior-news/jayarogya-hospital-trauma-center-icu-fire-case-3-patients-died-including-congress-leader-18961135" target="_blank" rel="noopener">ट्रामा सेंटर के ICU में आग : शिफ्टिंग के दौरान 2 और मरीजों की मौत, कांग्रेस नेता समेत 3 की गई जान

2 की मौत 2 गंभीर

Ganpati Ghat Accident
हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भाड़ी भीड़ इकट्ठी हो गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी। सुचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद कार सवारों को बाहर निकाला गया और एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने इलाज के दौरान मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में अनीता पति दीपक मऊ और प्रयाश पिता दीपक का नाम सामने आया है। वहीं, दीपक पिता कमल उम्र 40 वर्ष और कमल पिता कालूराम उम्र 60 वर्ष का इलाज चल रहा है। इस दर्दनाक हादसे में मां बेटे की मौत हुई है, जबकि पिता और दादा गंभीर रूप से घायल हैं।

पहले भी हुए यहां कई हादसे

बता दें कि धार स्थित गणपति घाट का नाम सड़क हादसों को लेकर बेहद बदनाम है। यहां आए दिन लोग सड़क दुर्घटना में अपनी जान गवा देते हैं। जानकारी के अनुसार, इससे पहले 15 अगस्त को ही यहां एक भीषण सड़क हादसा घटित हुआ था। ब्रेक फेल होने के चलते कई गाड़िया आपस में टकरा गईं, जिससे करीब आधा दर्जन लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Hindi News / Dhar / Ganpati Ghat Accident : ‘मौत के घाट’ पर फिर भीषण हादसा, ट्राले और कार की टक्कर, मां-बेटे की मौत, पिता और दादा गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो