scriptRajasthan News : एसीबी की बड़ी कार्रवाई, दौसा के जिला आबकारी अधिकारी को 1.70 लाख की घूस लेते किया गिरफ्तार | Dausa News : ACB arrests District Excise officer for taking bribe of Rs 1.70 lakhs | Patrika News
दौसा

Rajasthan News : एसीबी की बड़ी कार्रवाई, दौसा के जिला आबकारी अधिकारी को 1.70 लाख की घूस लेते किया गिरफ्तार

ब्यूरो के जयपुर ग्रामीण इकाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील सिहाग के नेतृत्व में गठित दल ने सत्यापन के बाद जाल बिछाकर कैलाश चंद्र को परिवादी से रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।

दौसाJul 27, 2024 / 07:18 pm

जमील खान

Dausa News : दौसा. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने दौसा के जिला आबकारी अधिकारी को एक लाख 70 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। ब्यूरो के पुलिस महानिदेशक डॉ रवि प्रकाश मेहरड़ा ने शनिवार को बताया कि परिवादी ने ब्यूरो की जयपुर इकाई में शिकायत की कि दौसा में उसकी तीन लायसेंसशुदा शराब की दुकानों को निर्बाध रूप से चलने देने की एवज में जिला आबकारी अधिकारी कैलाश चंद्र प्रजापति मासिक बंधी के रूप में एक लाख 80 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है।
उन्होंने बताया कि इस पर ब्यूरो (ACB) के जयपुर ग्रामीण इकाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील सिहाग के नेतृत्व में गठित दल ने सत्यापन के बाद जाल बिछाकर कैलाश चंद्र को परिवादी से एक लाख 70 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News / Dausa / Rajasthan News : एसीबी की बड़ी कार्रवाई, दौसा के जिला आबकारी अधिकारी को 1.70 लाख की घूस लेते किया गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो