scriptपुलिस ने निकाली हेकड़ी! फायरिंग कर लूट-दहशत फैलाने वाले आरोपियों की बाजार में कराई परेड | robbery and firing accused paraded in Bandikui market | Patrika News
दौसा

पुलिस ने निकाली हेकड़ी! फायरिंग कर लूट-दहशत फैलाने वाले आरोपियों की बाजार में कराई परेड

अपराधियों को बाजार से पैदल ले जाने का मतलब यही है कि लोगों के पास यह संदेश जाए कि जो भी बदमाश है उनकी किसी भी प्रकार की बदमाशी सहन नहीं की जाएगी।

दौसाOct 12, 2024 / 11:22 am

Anil Prajapat

robbery and firing case
बांदीकुई। दौसा जिले के बांदीकुई शहर में लूट व फायरिंग के मामले में गिरफ्तार आरोपियों की पुलिस ने बाजार में परेड कराई। शहरवासियों ने आरोपियों की बाजार में परेड देखकर पुलिस कार्रवाई को लेकर तारीफ की। साथ ही कहा कि ऐसे लोगों के साथ ऐसा ही होना चाहिए। पुलिस ने बताया कि 4 अक्टूबर को शहर में फायरिंग कर लूट व दहशत फैलाने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। जिनमें दो आरोपी अजहर मोइन, देवराज उर्फ गोलू गुर्जर को लेकर बाजार में परेड़ करवाई। आरोपी राहुल धाकड़ को गिरफ्तार कर बीते दिन न्यायालय में पेश किया गया। जिसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।
थानाधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को फरार चल रहे नाबालिग अपराधी को भी निरुद्ध किया गया हैं। पुलिस ने दोनों अपराधियों की शहर के सिंकदरा रोड स्थित थाने से बाजार के मुख्य मार्गों से परेड़ कराते हुए घटनास्थल अम्बेडकर सर्किल पर ले जाया गया और बदमाशों द्वारा की गई सभी वारदातों की उनसे पूछताछ की।
यह भी पढ़ें

जयपुर में नीट की तैयारी कर रही किशोरी से होटल में रेप, फिर मेट्रो स्टेशन से दिया धक्का

थाना अधिकारी प्रेमचंद ने कहा कि अपराधियों को बाजार से पैदल ले जाने का मतलब यही है कि लोगों के पास यह संदेश जाए कि जो भी बदमाश है उनकी किसी भी प्रकार की बदमाशी सहन नहीं की जाएगी और उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई होगी। सीओ रोहिताश्व देवंदा, सीआई प्रेमचंद, एएसआई दिलीप सिंह, मोहन कुमार, महेन्द्र सिंह, सुरेन्द्र कुमार, कालूराम, दीपक कुमार, योगेश कुमार ने आरोपियों से पूछताछ की।

Hindi News / Dausa / पुलिस ने निकाली हेकड़ी! फायरिंग कर लूट-दहशत फैलाने वाले आरोपियों की बाजार में कराई परेड

ट्रेंडिंग वीडियो