script‘यमराज’ बन गया रखवाला, एमपी की इस रियल स्टोरी की हो रही जमकर चर्चा | Real Story Buffalo Saves The Owner Life When Robbers Came to Steal | Patrika News
दमोह

‘यमराज’ बन गया रखवाला, एमपी की इस रियल स्टोरी की हो रही जमकर चर्चा

Real Story: वफादारी का ऐसा किस्सा जिसने सभी को हैरान कर दिया है और बदमाशों को भागने पर मजबूर कर दिया..।

दमोहOct 04, 2024 / 05:16 pm

Shailendra Sharma

DAMOH
Real Story: वैसे तो भैंसे को यमराज का वाहन माना जाता है लेकिन मध्यप्रदेश के दमोह में भैंसा एक शख्स की जान का रखवाला बन गया। मामला दमोह के तेंदूखेड़ा थाना इलाके के हरदुआ गांव का है जहां भैंसे के मालिक पर बदमाशों ने हमला कर दिया था। बदमाशों के हमले से जब शख्स चीखने लगा तो चीख सुनकर भागता हुआ पहुंचा और बदमाशों पर टूट पड़ा। भैंसे ने बदमाशों को उल्टे पैर भागने पर मजबूर कर दिया।
दमोह जिले के हरदुआ गांव के रहने वाले बुजुर्ग राजाराम यादव अपनी 8 भैंसों व भैंसे को पहाड़ पर चराने के लिए ले गए थे। इसी दौरान भैंस चोरी करने की नीयत से 6 बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। बदमाश मारपीट करते हुए राजाराम पर चाकू से हमला करने वाले थे तभी राजाराम ने चिल्लाना शुरू कर दिया। राजाराम की चिल्लाने की आवाज सुनकर उनका भैंसा भागता हुआ आया और बदमाशों पर टूटा पड़ा। भैंसे ने अपने मजबूत सींगों से बदमाशों को उठा-उठाकर पटकने लगा। पास ही चर रही भैंसे भी मालिक को बचाने के लिए आ गईं जिसके कारण बदमाशों को मौके से भागना पड़ा।

यह भी पढ़ें

Devar Bhabhi Affair: ‘भाभी’ की अजीब चाहत, 10 साल तक पति से पैदा नहीं किया बच्चा


बुजुर्ग राजाराम यादव ने बताया कि जिस भैंसे ने उनकी जान बचाई उसका नाम मुर्रा है। वो करीब आठ साल से उनके साथ है। राजाराम दूध का व्यवसाय करते हैं इसलिए वो अक्सर रात में अपनी भैंसों को चराने के लिए ले जाते हैं। चार दिन पहले उनके साथ ये घटना घटी। उन्हें बदमाशों के हमले से कुछ चोटें भी आई थीं जो अब ठीक हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को इस घटना की सूचना नहीं दी है क्योंकि अंधेरा होने के कारण वो किसी भी बदमाश का चेहरा नहीं देख पाए थे। गांव वालों का कहना है कि भैंस चोरी करने वाले बदमाश इलाके में सक्रिय हैं जो लगातार भैंस चोरी करने की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

Hindi News / Damoh / ‘यमराज’ बन गया रखवाला, एमपी की इस रियल स्टोरी की हो रही जमकर चर्चा

ट्रेंडिंग वीडियो