scriptT20 World Cup जीतने के बाद रितिका ने खोला रोहित शर्मा का बड़ा राज, जानकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम | indian cricket team ritika sajdeh reveals rohit sharma condition before t20 world cup 2024 | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup जीतने के बाद रितिका ने खोला रोहित शर्मा का बड़ा राज, जानकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

ICC Men’s T20 World Cup 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर खिताब जीतने वाली भारतीय टीम का कप्तान रोहित शर्मा को लेकर उनकी वाइफ रितिका ने बड़ा खुलासा किया है और पिछले कुछ दिनों के उनकी स्थिति के बारे में बताया है।

नई दिल्लीJul 01, 2024 / 07:51 pm

Vivek Kumar Singh

Ritika Sajdeh to Rohit Sharma: ICC Men’s T20 World Cup 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर खिताब जीतने वाली भारतीय टीम का कप्तान रोहित शर्मा को लेकर उनकी वाइफ रितिका ने बड़ा खुलासा किया है और पिछले कुछ दिनों के उनकी स्थिति के बारे में बताया है। भारतीय टीम पिछले साल 2023 वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में हार गई थी, उसके बाद रोहित शर्मा काफी निराश हुए थे। उनकी आंखों से आंसू भी छलके लेकिन उसका बदला उन्होंने सुपर 8 के आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर ली। रोहित की पारी ऑस्ट्रेलिया पर अकेले भारी पड़ी और टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंची।

17 साल बाद भारत ने जीता खिताब

सेमीफाइनल में भी रोहित शर्मा का विध्वंसक रूप देखने को मिला और उन्होंने अर्धशतकीय पारी खेल डिफेंडिंग चैंपियंस को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। फाइनल में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराकर 17 साल के बाद टी20 वर्ल्ड का खिताब दिलाया। इस जीत के बार रोहित शर्मा समेत पूरी भारतीय टीम भावुक नजर आई। हालांकि यही टीम 7 महीने पहले जब वनडे वर्ल्ड कप में हारी थी तो पूरे देश का सपना टूट गया था। उस दौर से लेकर चैंपियन बनने तक का सफर रोहित शर्मा का कैसा रहा, उस बारे में रितिका ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज लिखकर बताया।

रितिका ने लिखा खास मैसेज

रितिका ने कहा, “रोहित, मैं जानती हूं कि यह आपके लिए कितना मायने रखता है। यह फॉर्मेट, यह कप, यह लोग, यह सफर और वो सब जिसको आपने हासिल करने के सपने देखे थे। मैं जानती हूं पिछले कुछ महीने आपके लिए कितने मुश्किल रहें हैं। इसने आपके दिल दिमाग और शरीर पर कितना असर डाला है। लेकिन आपको अपना सपना पूरा करते देखना अविश्वसनीय रूप से प्रेणनादायक था।”

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup जीतने के बाद रितिका ने खोला रोहित शर्मा का बड़ा राज, जानकर आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

ट्रेंडिंग वीडियो