scriptAshes 2023 : रिकी पोंटिंग की भविष्‍यवाणी, बोले- इस दिग्‍गज के बल्‍ले से आएगी अब बड़ी पारी | ashes 2023 eng vs aus ricky ponting gave big statement regarding david warner batting | Patrika News
क्रिकेट

Ashes 2023 : रिकी पोंटिंग की भविष्‍यवाणी, बोले- इस दिग्‍गज के बल्‍ले से आएगी अब बड़ी पारी

Ashes 2023 : पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने एशेज सीरीज 2023 के पहले टेस्ट की दूसरी पारी में स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बल्ले से अच्छे प्रदर्शन की संभावना जताई है। पोंटिंग का दावा है कि डेविड वॉर्नर फॉर्म में लौटने वाले हैं।

Jun 19, 2023 / 03:53 pm

lokesh verma

ricky-ponting.jpg

रिकी पोंटिंग की भविष्‍यवाणी, बोले- इस दिग्‍गज के बल्‍ले से आएगी बड़ी पारी।

Ashes 2023 : ऑस्ट्रेलिया टीम में अपनी जगह बनाए रखने के लिए डेविड वार्नर पर लगातार अच्‍छे प्रदर्शन का दबाव बढ़ रहा है। इसी बीच पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने एशेज सीरीज 2023 के पहले टेस्ट की दूसरी पारी में स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बल्ले से अच्छे प्रदर्शन की संभावना जताई है। वार्नर को पहले टेस्ट की पहली पारी में स्टुअर्ट ब्रॉड ने महज 9 रन पर आउट कर दिया था। इस तरह वार्नर 15 बार स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने हैं। अब इस अनुभवी सलामी बल्लेबाज पर दूसरी पारी में रन बनाने का दबाव बढ़ेगा। लेकिन, पोंटिंग का दावा है कि एजबेस्टन की पहली पारी और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में भारत के खिलाफ पारी को देखने से लगता है कि वॉर्नर फॉर्म में लौटने वाले हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने आईसीसी रिव्यू में कहा कि मुझे लगा कि वह डब्ल्यूटीसी फाइनल की पहली पारी में वास्तव में अच्छा दिख रहे थे। उन्होंने वहां जो 40 रन बनाए, वह वास्तव में अच्छा था। भले ही अब उन्होंने यहां पहली पारी में 9 रन बनाए हैं, लेकिन जिस तरह से पारी की शुरुआत की। मैंने दो साल के टेस्ट क्रिकेट में सबसे अच्छी शुरूआत देखी है।

‘बड़ी पारी आने वाली है’

उन्‍होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह पहली पारी में उतना स्वतंत्र रूप से स्कोर नहीं कर पा रहे थे, जितना वह चाहते थे। लेकिन, इसमें कोई शक नहीं कि दूसरी पारी उनके लिए महत्वपूर्ण है। न केवल उनके करियर के लिए, बल्कि जहां तक इस खेल और इस श्रृंखला की बात है तो यह एक बड़ी पारी होने वाली है।

यह भी पढ़ें

टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के माहौल को लेकर रविचंद्रन अश्विन ने किया बड़ा खुलासा



‘पहली पारी की तरह शुरुआत की तो रन बनाएंगे’

पोंटिंग ने आगे कहा कि अगर वह उसी तरह शुरुआत करते हैं जैसे उन्होंने पहली पारी में की थी तो मुझे लगता है कि वह कुछ रन बनाएंगे। अपनी पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया को 386 रन पर आउट करने के बाद इंग्लैंड तीसरे दिन तक 28/2 पर था। आज उसने 35 रन की बढ़त के साथ खेलना शुरू किया है।

यह भी पढ़ें

रोहित शर्मा से कप्‍तानी छिनना तय, आकाश चोपड़ा ने बताया कब हटाया जाएगा

Hindi News / Sports / Cricket News / Ashes 2023 : रिकी पोंटिंग की भविष्‍यवाणी, बोले- इस दिग्‍गज के बल्‍ले से आएगी अब बड़ी पारी

ट्रेंडिंग वीडियो