scriptIND vs BAN 1st T20: देखते रह गए मयंक यादव और इस बॉलर ने छीन ली लाइमलाइट, 3 विकेट लेकर मचाई सनसनी | ind vs ban 1st t20 score updates india vs bangladesh t20 highlights arshdeep singh take 3 wickets at gwalior | Patrika News
क्रिकेट

IND vs BAN 1st T20: देखते रह गए मयंक यादव और इस बॉलर ने छीन ली लाइमलाइट, 3 विकेट लेकर मचाई सनसनी

IND vs BAN 1st T20: बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने कहर बरपाया और पूरी टीम को 127 रन पर ही ढेर कर दिया। अर्शदीप सिंह और वरुण चक्रवर्ती ने 3-3 विकेट हासिल किए।

नई दिल्लीOct 06, 2024 / 09:15 pm

Vivek Kumar Singh

IND vs BAN Mayank Yadav
IND vs BAN 1st T20: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में मेहमान टीम सिर्फ 127 रन पर ढेर हो गई। सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले ही ओवर में अर्शदीप सिंह ने लिटन दास को पवेलियन भेज दिया। अपने दूसरे ओवर में उन्होंने परवेज हुसैन को रिंकू सिंह के हाथों कैच करवाकर बांग्लादेश को दूसरा झटका दिया। देखते ही देखते बांग्लादेश की आधी टीम सिर्फ 57 रन पर ढेर हो गई। विकेटों के गिरने के सिलसिले को मेहदी हसन मिराज ने एक छोर से रोका लेकिन दूसरी ओर से भारतीय गेंदबाजों ने अपना काम जारी रखा और पूरी बांग्लादेश की टीम सिर्फ 127 रन पर सिमट गई।
इस मैच में सबकी नजर मयंक यादव पर थी, जिन्होंने आईपीएल 2024 में अपनी रफ्तार से कहर बरपाया था। उन्होंने शुरुआत में शानदार अंदाज में की और पहले ओवर में कोई रन नहीं दिया। अगले ओवर में उन्होंने महमदुल्ला को आउट कर दिया और अपने डेब्यू मैच को खास बनाया। हालांकि इसके बाद उन्हें इस मैच में कोई सफलता नहीं मिली और 4 ओवर के स्पैल को 21 रन देकर 1 विकेट के साथ समाप्त किया। क्रिकेट फैंस की नजर मयंक यादव पर थी लेकिन लाइमलाइट एक बार फिर अर्शदीप सिंह ने लूटी और 3.5 ओवर में 14 रन देकर 3 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने दो बल्लेबाजों को बोल्ड मारा और एक को कैच आउट कराया।

पंड्या को भी मिली एक सफलता

हार्दिक पंड्या ने भी 4 ओवर की गेंदबाजी की और उन्होंने 26 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 31 रन दिए और 3 विकेट हासिल किए। नितीश रेड्डी और वॉशिंगटन सुंदर ने 2-2 ओवर डाले। बांल्गादेश के लिए मेहदी हसम मिराज ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए तो टीम के 6 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। भारतीय टीम को जीत के लिए 128 रन बनाने होंगे।

Hindi News / Sports / Cricket News / IND vs BAN 1st T20: देखते रह गए मयंक यादव और इस बॉलर ने छीन ली लाइमलाइट, 3 विकेट लेकर मचाई सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो