scriptVIDEO: …ये उत्तर प्रदेश है, यहां साहब सोते हैं, ऐसे में कैसे होगा जनता का कल्याण! | sampoorna samadhan divas This is Uttar Pradesh sir sleeps here akhilesh yadav share video | Patrika News
चित्रकूट

VIDEO: …ये उत्तर प्रदेश है, यहां साहब सोते हैं, ऐसे में कैसे होगा जनता का कल्याण!

समाधान दिवस: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में ADM झपकी लेते तो अन्य अधिकारी मोबाइल पर व्यस्त दिखे। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

चित्रकूटOct 15, 2023 / 08:14 pm

Aman Pandey

sampoorna samadhan divas This is Uttar Pradesh sir sleeps here akhilesh yadav share video

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाधान दिवस में अधिकारी के सोने और मोबाइल चलाने का वीडियो सोशल मी‌डिया पर शेयर किया है।

समाधान दिवस: उत्तर प्रदेश में जनता की समस्याओं के समाधान के लिए योगी सरकार ने सम्पूर्ण समाधान दिवस की शुरुआत की, लेकिन इस मुहिम को उनके ही अधिकारी मजाक बना रहे हैं। इसकी बानगी चित्रकूट की मानिकपुर तहसील में देखने को मिली। यहां समाधन दिवस में चित्रकूट एडीएम सोते नजर आए, जबक‌ि पुलिस के एक अधिकारी मोबाइल चलाते नजर आए। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मी‌डिया पर वायरल कर दिया। अब वायरल वीडियो को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोशल मी‌डिया “X” (पूर्व नाम ट्विटर) पर अपलोड करते हुए भाजपा सरकार से सवाल किया है।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1713502278928478504?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चित्रकूट की तहसील सभागार में 7 अक्तूबर को संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किए गया था। इसमें पीड़ितों की समस्याओं के समाधान के लिए पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे। सभागार में फरियादियों की भीड़ लगी थी। इस दौरान चित्रकूट एडीएम को नींद आई और वह वहीं सो गए। इतना ही नहीं जब फरियादी न्याय के लिए अपने प्रार्थना पत्र अधिकारीयों को दे रहे थे तब वहां मौजूद एक पुलिस अधिकारी मोबाइल में व्यस्त दिखे।
वीडियो हो गया वायरल
सम्पूर्ण समाधान दिवस में एडीएम कुंवर बहादुर को सोते हुए और पुलिस अधिकारी को मोबाइल चलाते देख किसी वीडियो बना ली। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल वीडियो को देख हर कोई अधिकारीयों की इस लापरवाही पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं।
अखिलेश यादव ने किया सवाल
चित्रकूट की इस वायरल वीडियो को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने X पर अपलोड किया है। साथ ही लिखा है, “यही है उप्र भाजपा सरकार का अद्भुत सम्पूर्ण समाधान… बड़े साहब हुए निद्रामग्न, छोटे का लगा मोबाइल में ध्यान… मुख्यमंत्री जी आप ही बताएं ऐसे कैसे होगा जनता का कल्याण!”

Hindi News/ Chitrakoot / VIDEO: …ये उत्तर प्रदेश है, यहां साहब सोते हैं, ऐसे में कैसे होगा जनता का कल्याण!

ट्रेंडिंग वीडियो