script8 हत्याओं का कुख्यात अपराधी पडपई गुना ने कोर्ट में सरेंडर किया, उसपर कुल 48 आपराधिक मामले दर्ज | Padappai' Guna surrenders at Saidapet court | Patrika News
चेन्नई

8 हत्याओं का कुख्यात अपराधी पडपई गुना ने कोर्ट में सरेंडर किया, उसपर कुल 48 आपराधिक मामले दर्ज

आत्मसमर्पण करने की सूचना फैलते ही मजिस्टे्रट परिसर में भीड़ लग गई। न्यायिक प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे 31 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

चेन्नईJan 25, 2022 / 04:45 pm

PURUSHOTTAM REDDY

चेन्नई.

सालों से पुलिस को चकमा देकर जघन्य अपराध में फरार चल रहा कुख्यात अपराधी पडपई गुना ने मंगलवार को आखिरकार सईदापेट मजिस्टेट्रट कोर्ट में दोपहर 12 बजे के करीब आत्मसमर्पण कर दिया। कांचीपुरम की विशेष पुलिस टीम गुना की तलाश कर रही थी। इस बीच उसने खुद कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। आत्मसमर्पण करने की सूचना फैलते ही मजिस्टे्रट परिसर में भीड़ लग गई। न्यायिक प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे 31 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

कोर्ट परिसर में मौजूद पुलिस रूम में गुना को हिरासत में लेकर कड़ी सुरक्षा के बीच कोविड टेस्ट के लिए राजीव गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसके पूंदमल्ली जेल में बंद कर दिया गया। सूत्रों की माने तो कुख्यात गुना कोर्ट में सरेंडर करने के बाद पुलिस कोर्ट में रिमांड के लिए अर्जी देगा और उससे पूछताछ करेगी।

48 आपराधिक मामले दर्ज
कांचीपुरम जिले के पडप्पाई के पास मदुरमंगलम गांव निवासी एन. गुनाशेखरन उर्फ पडपई गुना पर चंगलपेट और कांचीपुरम जिलों में हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण और जबरन वसूली सहित 48 से अधिक मामले दर्ज हैं जिनमें 29 मामले कांचीपुरम और 19 मामले चंगलपेट और तिरुवल्लूर जिले में दर्ज है। उसपर 8 हत्याएं और 9 हत्या के प्रयास के मामले दर्ज है। पिछले साल उसने जमीन विवाद में एक महिला को जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद से वह फरार चल रहा है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। एडीएसपी वेल्लैदुरै को कांचीपुरम में तैनात करने के बाद चीजें बदल गई। गुना के जमानत पर बाहर आने के बाद कबाड़ कारोबार पर गैंगस्टर हावी होने का मामला तूल पकड़ रहा था, कांचीपुरम और चंगलपेट जिलों में औद्योगिक केंद्रों में हावी गैंगस्टर को खत्म करने का अभियान शुरू हो गया।

कांचीपुरम पुलिस ने गुना की मदद के लिए एक सशस्त्र रिजर्व पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया, जिसके बाद पांच सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया। हाल ही में कांचीपुरम जिले के विभिन्न पुलिस थानों में तीन निरीक्षक और कुछ उप-निरीक्षकों सहित 40 पुलिस कर्मियों को जिले से हटाकर दक्षिण क्षेत्र में तैनात किया गया था।

Hindi News / Chennai / 8 हत्याओं का कुख्यात अपराधी पडपई गुना ने कोर्ट में सरेंडर किया, उसपर कुल 48 आपराधिक मामले दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो