scriptHeavy Rain के बाद पानी में डूबा सुपरस्टार रजनीकांत का घर, चेन्नई के हाल बेहाल | After Heavy R, Rajinikanth's house got flooded, Chennai is in a bad state | Patrika News
राष्ट्रीय

Heavy Rain के बाद पानी में डूबा सुपरस्टार रजनीकांत का घर, चेन्नई के हाल बेहाल

Heavy Rain in Chennai: मंगलवार को चेन्नई और उसके आस-पास के जिलों में भयंकर बारिश हुई, जिससे बड़े पैमाने पर बाढ़, यातायात अव्यवस्था और आवश्यक सेवाएं बाधित हुईं। शहर का बुनियादी ढांचा बाढ़ से निपटने के लिए संघर्ष कर रहा है, जिससे निवासी फंसे हुए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, शहर के एक लैंडमार्क पोएस […]

चेन्नईOct 16, 2024 / 10:31 am

Anish Shekhar

Heavy Rain in Chennai: मंगलवार को चेन्नई और उसके आस-पास के जिलों में भयंकर बारिश हुई, जिससे बड़े पैमाने पर बाढ़, यातायात अव्यवस्था और आवश्यक सेवाएं बाधित हुईं। शहर का बुनियादी ढांचा बाढ़ से निपटने के लिए संघर्ष कर रहा है, जिससे निवासी फंसे हुए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, शहर के एक लैंडमार्क पोएस गार्डन में सुपरस्टार रजनीकांत का आलीशान विला जलमग्न हो गया है, और बाढ़ का पानी परिसर में घुस गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बाढ़ को दिखाने वाले दृश्यों से भरे पड़े हैं, जो स्थिति की गंभीरता को उजागर करते हैं।
शहर की जल निकासी व्यवस्था भारी बारिश के कारण चरमरा गई है, जिससे यह संकट पैदा हो गया है। हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार, सिविक अधिकारियों ने रजनीकांत के आवास के आसपास के पानी को बाहर निकालने के लिए आपातकालीन उपाय शुरू किए हैं। उनके कर्मचारी नुकसान को कम करने के लिए स्थिति पर बारीकी से नज़र रख रहे हैं।
हालांकि सुपरस्टार ने अभी तक कोई सार्वजनिक संबोधन नहीं किया है, लेकिन रिपोर्ट्स का कहना है कि रजनीकांत घर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब रजनीकांत के आवास में बाढ़ आई है; 2023 में चक्रवात मिचौंग के कारण ऐसी ही घटना हुई थी।

एक्सप्रेस ट्रेन रद्द

दक्षिण रेलवे ने जलभराव के कारण चेन्नई सेंट्रल-मैसूर कावेरी एक्सप्रेस सहित चार एक्सप्रेस ट्रेनों को रद्द कर दिया। कई ट्रेनों को डायवर्ट किया गया या चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से पहले ही रोक दिया गया। यात्रियों के घर के अंदर रहने के कारण घरेलू उड़ानें भी रद्द कर दी गईं।

मौसम की चेतावनी

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने अगले दो दिनों में और अधिक बारिश की भविष्यवाणी की है, जिसमें एक सुस्पष्ट निम्न दबाव क्षेत्र एक अवसाद में बदल सकता है। तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और चेन्नई जिलों में “एक या दो स्थानों पर अत्यधिक भारी बारिश के साथ भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना है”।

Hindi News / National News / Heavy Rain के बाद पानी में डूबा सुपरस्टार रजनीकांत का घर, चेन्नई के हाल बेहाल

ट्रेंडिंग वीडियो