scriptबाबूसिंह कुशवाहा ने सपा बसपा गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, आरक्षण के मुद्दे पर कहा… | Babu singh Kushwaha big statement on Sp Bsp alliance | Patrika News
चंदौली

बाबूसिंह कुशवाहा ने सपा बसपा गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, आरक्षण के मुद्दे पर कहा…

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पिछड़ों, दबे कुचलों को उनके आबादी के अनुसार आरक्षण देगी ।

चंदौलीApr 02, 2018 / 08:25 pm

Akhilesh Tripathi

Babu singh kushwaha

बाबू सिंह कुशवाहा

चंदौली. जनाधिकार पार्टी के अध्यक्ष बाबूसिंह कुशवाहा ने सपा बसपा गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। बाबूसिंह कुशवाहा ने कहा कि सपा बसपा का गठबंधन होता है और उनके बेस वोट के अलावा अगर अन्य पिछड़ी और अन्य अनुसूचित अनुसूचित जनजाति उनसे नहीं जुड़ती है तो इस गठबंधन को बहुत फायदा नहीं होगा और यदि यह समुदाय इनसे जुड़ता है तो गठबन्धन का असर अगले चुनाव में देखने को मिलेगा।
बाबूसिंह कुशवाहा ने सोमवार को धानापुर स्थित शहीद पार्क में शहीदों को पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। वह वाराणसी से जमानिया एक कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने जा रहे थे। थाना चौराहा पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल माला और बाजा के साथ उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी पिछड़ों, दबे कुचलों को उनके आबादी के अनुसार आरक्षण देगी वह भी सिर्फ सरकारी नौकरियों में नहीं बल्कि शैक्षिक, सामाजिक, आर्थिक हर तर्ज पर तब उस पार्टी को हमारा समर्थन रहेगा। उन्होंने कहा कि दबे कुचलों के हक की लड़ाई पार्टी अंतिम तक लड़ेगी।

इस दौरान मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह कुशवाहा, लोकसभा प्रभारी महेंद्र सिंह , प्रमोद सिंह, धनंजय, मधुकर, अंगद, चंद्रबली, चंद्रभान सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

BY- SANTOSH JAISWAL

Hindi News / Chandauli / बाबूसिंह कुशवाहा ने सपा बसपा गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान, आरक्षण के मुद्दे पर कहा…

ट्रेंडिंग वीडियो