scriptचंदौली में पुलिस को उठा ले गए गुंडे, यूपी की सियासत में आया भूचाल | Goons took away the police in chandauli video went viral on social media | Patrika News
चंदौली

चंदौली में पुलिस को उठा ले गए गुंडे, यूपी की सियासत में आया भूचाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां गुंडों ने पुलिसवालों को सरेआम पीटा और गाड़ी में उठाकर ले गए।

चंदौलीSep 08, 2024 / 12:21 pm

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के चंदौली से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां गुंडों ने एक पुलिस वाले को सरेआम पीटा और गाड़ी में बिठाकर ले गए। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह गाड़ी और गुंडे सकलडीहा विधानसभा के पूर्व भाजपा प्रत्याशी सूर्यमुनी तिवारी के हैं। अभी ये केवल भाजपा के विधायक प्रत्याशी थे तो इनकी गुंडई का आलम यह है। 

अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो 

सोशल मीडिया एक्स पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, भाजपा सरकार का ‘पुलिस के प्रति जीरो टालरेंस’ का कारनामा : पुलिस का भाजपाइयों ने किया अपहरण। अब क्या पुलिस वालों को एफआईआर लिखवाने भाजपा के मुख्यालय जाना पड़ेगा।

चंदौली पुलिस ने कही ये बात 

चंदौली पुलिस ने अखिलेश यादव के इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कहा कि यह प्रकरण उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन की प्रवर्तन दल से संबंधित है। उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन की तरफ से प्रार्थना पत्र प्राप्त कर उचित धाराओं में चंदौली पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Hindi News / Chandauli / चंदौली में पुलिस को उठा ले गए गुंडे, यूपी की सियासत में आया भूचाल

ट्रेंडिंग वीडियो