scriptकोयले से भरा लोडिंग वाहन पकड़ा | Bundi News, Bundi Rajasthan News,full of coal,loading vehicle,caught | Patrika News
बूंदी

कोयले से भरा लोडिंग वाहन पकड़ा

वन सुरक्षा गश्ती दल ने रविवार रात अवैध परिवहन के मामले में रामगंजबालाजी से कोयले से भरा एक लोडिंग वाहन जब्त किया।

बूंदीAug 17, 2021 / 07:19 pm

पंकज जोशी

कोयले से भरा लोडिंग वाहन पकड़ा

कोयले से भरा लोडिंग वाहन पकड़ा

कोयले से भरा लोडिंग वाहन पकड़ा
बूंदी. वन सुरक्षा गश्ती दल ने रविवार रात अवैध परिवहन के मामले में रामगंजबालाजी से कोयले से भरा एक लोडिंग वाहन जब्त किया।
रेंजर मनीष शर्मा ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान कोटा की ओर जा रही एक पिकअप को रामगंजबालाजी में रुकवाया। जांच करने पर उसमें कोयले की बोरियां भरी मिली। चालक से इसके दस्तावेज मांगने पर वह कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा सका। इस पर पिकअप को जब्त कर बूंदी कार्यालय में खड़ा किया। वहीं मामला दर्ज कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। जिसे बाद में जमानत पर छोड़ दिया। पूछताछ में चालक राजेश पुत्र फोरुलाल मीणा निवासी जालिमपुरा ने कोयला भीलवाड़ा के काछोला से लाना बताया।

 


पानी से भरी खदान में समा गया युवक
डाबी. कस्बे के पावर हाउस के पास एक बंद पड़ी खदान में शनिवार को नहाने गए युवक के डूबने के बाद रविवार को उसका शव मिल गया। शव खदान से बाहर निकालकर डाबी अस्पताल पहुंचाय, जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार करौली के हिण्डोनसिटी निवसी लक्ष्मण जाटव डाबी में रहकर कारीगरी का काम करता था। वह शनिवार को एक बंद पड़ी खदान में नहाने गया, लेकिन गहरे में पानी में डूब गया। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने शनिवार को भी तलाशा, लेकिन अंधेरा होने के बाद सर्च ऑपरेशन बंद करना पड़ा। रविवार सुबह तलाश शुरू की तो टीम को कामयाबी मिली और शव को खदान से बाहर निकाल लिया गया। हाइवे एम्बुलेंस से शव को डाबी अस्पताल लाया गया। यहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

Hindi News / Bundi / कोयले से भरा लोडिंग वाहन पकड़ा

ट्रेंडिंग वीडियो