scriptपेयजल की समस्या करों दूर, सडक़ों का कराओ निर्माण | bundi news, bundi rajasthan news, demonstration, memorandum, fury, off | Patrika News
बूंदी

पेयजल की समस्या करों दूर, सडक़ों का कराओ निर्माण

ग्राम पंचायत लेसरदा के ईश्वरनगर गांव की बैरवा बस्ती में पेयजल और सडक़ की समस्या को लेकर सोमवार को बस्ती के लोगों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर समस्या के समाधान की मांग की है।

बूंदीAug 17, 2021 / 06:09 pm

Narendra Agarwal

पेयजल की समस्या करों दूर, सडक़ों का कराओ निर्माण

पेयजल की समस्या करों दूर, सडक़ों का कराओ निर्माण

केशवरायपाटन. ग्राम पंचायत लेसरदा के ईश्वरनगर गांव की बैरवा बस्ती में पेयजल और सडक़ की समस्या को लेकर सोमवार को बस्ती के लोगों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर समस्या के समाधान की मांग की है।
ग्रामीणों ने समाधान नहीं करने पर चक्काजाम करने की अनुमति मांगी है। ग्रामीण मनोज कुमार, योगेश बैरवा व छोटी बाई के नेतृत्व में ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि बैरवा बस्ती की समस्या को लेकर कई बार सरपंच और सचिव को ज्ञापन दिया, लेकिन समस्या पर ध्यान नहीं दिया।
बीमा योजना की अवधि बढ़ाने की मांग, किया प्रदर्शन
केशवरायपाटन :उपखंड के किसानों ने सोमवार को पंचायत समिति सदस्य देवकिशन मीणा के नेतृत्व में उपखंड कार्यालय पर प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना में खराबे के लिए आवेदन करने की समय अवधि बढ़ाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। किसानों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर फसलों के खराबे का सर्वे करवाने की मांग की। किसानों ने आरोप लगाया है कि बीमा कंपनी इस मामले में गंभीर नहीं है। इन कंपनियों के सर्वेयर खेतों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। ज्ञापन देने वालों में किसान रमेशचंद्र, पप्पू लाल, लटूरलाल, सत्यनारायण, भंवर लाल, गोपाल कालूलाल शामिल थे।

Hindi News / Bundi / पेयजल की समस्या करों दूर, सडक़ों का कराओ निर्माण

ट्रेंडिंग वीडियो