scriptतनुश्री दत्ता का टूटा सब्र का बांध, Hema Committee Report के बहाने फिर निकाली नाना पाटेकर पर भड़ास | Tanushree Dutta calls Hema Committee Report useless Lashes out Nana Patekar | Patrika News
बॉलीवुड

तनुश्री दत्ता का टूटा सब्र का बांध, Hema Committee Report के बहाने फिर निकाली नाना पाटेकर पर भड़ास

Tanushree Dutta: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर से नाना पाटेकर पर निशाना साधा है। उन्होंने हेमा कमेटी पर भी गुस्सा जाहिर किया है।

मुंबईAug 21, 2024 / 01:19 pm

Jaiprakash Gupta

Tanushree Dutta calls Hema Committee Report useless Lashes out Nana Patekar
Tanushree Dutta On Hema Committee Report: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न पर हेमा कमेटी की रिपोर्ट आ गई है। इसी के साथ ही बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक में इस पर चर्चा भी होने लगी है। 
बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर मीटू का आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने इस रिपोर्ट पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इस रिपोर्ट की आड़ में एक बार फिर से नाना पाटेकर पर हमला बोला है।
यह भी पढ़ें

Badlapur School Case पर फूटा रितेश देशमुख का गुस्सा, कर डाली 375 साल पुराने कानून को लागू करने की डिमांड

Tanushree Dutta On Hema Committee Report
एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा-‘मुझे लगता है कि वे (रिपोर्ट) बेकार हैं। क्योंकि 2017 में क्या हुआ, इस पर रिपोर्ट बनाने में उन्हें 7 साल लग गए। आखिर इस नई रिपोर्ट का क्या मतलब है? उन्हें बस आरोपियों को गिरफ्तार करना था और एक मजबूत कानून व्यवस्था लागू करनी थी। ऐसी कई समितियों आई और रिपोर्ट देकर जाती रहीं, लेकिन हुआ क्या? 
यह भी पढ़ें

तनुश्री दत्ता ने लगाया था यौन शोषण का आरोप, नाना पाटेकर ने सालों बाद दिया जवाब, बोले- मुझे तो…

नाना पाटेकर नाम लेकर किया ये कमेंट

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने आगे कहा- ‘नाना और दिलीप जैसे लोग आत्ममुग्ध मनोरोगी (Narcissistic Psychopaths) हैं। उनका कोई इलाज नहीं है। केवल एक दुष्ट और प्रतिशोधी व्यक्ति ही ऐसा कर सकता है जो उन्होंने किया। मुझे इन समितियों की परवाह नहीं है। मुझे इस व्यवस्था पर कोई भरोसा नहीं है। ऐसा लगता है कि इन रिपोर्टों और समितियों के जरिए वे असली काम करने के बजाय सिर्फ़ हमारा समय बर्बाद कर रहे हैं। सुरक्षित कार्यस्थल होना एक महिला का बुनियादी अधिकार है – या किसी भी इंसान का।’
यह भी पढ़ें

Tanushree Dutta के भाई-बहन वाले कमेंट पर आया इमरान हाशमी का रिएक्शन, ‘आशिक बनाया आपने’ स्टार ने बताई सच्चाई

tanushree dutta and nana

हेमा कमेटी रिपोर्ट क्या है? (Hema Committee Report)

साल 2017 में एक मलयालम एक्ट्रेस को अगवा कर कुछ लोगों ने उन्हीं की कार में उनका यौन उत्पीड़न किया गया था। मलयालम एक्टर दिलीप इस केस में एक आरोपी थे। इस घटना के बाद से ही मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिला कलाकारों की सुरक्षा को लेकर आवाज उठने लगी। 
घटना के 5 महीने बाद केरल हाईकोर्ट की रिटायर्ड जस्टिस हेमा की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय कमेटी गठित किया था। इसी रिपोर्ट अब आई है। इसमें महिलाओं के खिलाफ शोषण के 17 रूपों को उजागर किया गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / तनुश्री दत्ता का टूटा सब्र का बांध, Hema Committee Report के बहाने फिर निकाली नाना पाटेकर पर भड़ास

ट्रेंडिंग वीडियो