scriptStree 2 Collection Day 17: रोके नहीं रुक रही ‘स्त्री 2’ की आंधी, 17वें दिन रचा इतिहास, ‘एनिमल-गदर 2’ को चटाई धूल | Stree 2 Box Office Collection Day 17 third saturday shraddha kapoor film break animal jawan record earn 455 crore | Patrika News
बॉलीवुड

Stree 2 Collection Day 17: रोके नहीं रुक रही ‘स्त्री 2’ की आंधी, 17वें दिन रचा इतिहास, ‘एनिमल-गदर 2’ को चटाई धूल

Stree 2 Box Office Collection Day 17: ‘स्त्री 2’ के तीसरे हफ्ते के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। फिल्म ने शनिवार को महाकाय कलेक्शन किया है।

मुंबईSep 01, 2024 / 09:47 am

Priyanka Dagar

Stree 2 Box Office Collection Day 17

Stree 2 Box Office Collection Day 17

Stree 2 Box Office Collection Day 17: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ बवाल काट रही है। फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन हो गए हैं। इसके बाद भी ‘स्त्री 2’ हर दिन तूफानी कमाई कर रही है। फैंस का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ‘स्त्री 2’ में सरकटे का आतंक हर किसी को फिल्म देखने पर मजबूर कर रहा है। ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल में’ और जॉन की ‘वेदा’ के साथ रिलीज हुई थी। स्त्री 2 का आतंक हर तरफ फैल गया है। फिल्म हर दिन इतिहास रच रही है। ये फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है जो इन दिनों थिएटर में छाया हुआ है। वीकेंड हो या वीकडेज सिनेमाघर हर दिन दर्शकों से भरे पड़े हैं। वहीं, तीसरे शनिवार को भी ‘स्त्री 2’ ने अपने कलेक्शन से धमाका कर दिया है। Sacnilk की आंकड़ों के अनुसार, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म ने मेकर्स की उम्मीदों पर चार चांद लगा दिए हैं। हर दिन ‘स्त्री 2’ विशाल कमाई कर रही है।

‘स्त्री 2’ ने किया 17वें दिन धमाल कलेक्शन (Stree 2 Box Office Collection Day 17)

Sacnilk के आंकड़ों के मुताबिक, ‘स्त्री 2’ ने जो शनिवार को कमाई की है। उसने साल रणबीर कपूर की एनिमल से लेकर सनी देओल की गदर को भी पछाड़ दिया है। स्त्री 2 ने तीसरे शनिवार यानी 31 अगस्त को 16 करोड़ का आंधी कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 457.55 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म की अपार सफलता के बाद मेकर्स से लेकर स्टारकास्ट हर कोई जश्न मनाता नजर आ रहा है। 
यह भी पढ़ें

दीपिका- रणवीर के बच्चे की डिलीवरी डेट आई सामने! सितंबर में इस दिन हो सकता है बेबी

बता दें, ‘स्त्री 2’ ने प्रभास की बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया है।  साल 2017 में इस फिल्म ने तीसरे शनिवार को सबसे ज्यादा यानी 14.75 करोड़ का बिजनेस किया था। फिर पिछले साल 15 अगस्त को ही सनी देओल की ‘गदर 2’ रिलीज हुई थी और इसने भी अपने तीसरे शनिवार को 13.75 करोड़ की कमाई की थी। एनिमल की भी कुछ ऐसा ही कलेक्शन देखने को मिला था। इस फिल्म ने 12 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, शाहरुख खान की जवान ने 11.5 करोड़ का कारोबार किया था। ऐसे में कहा जा रहा है कि ‘स्त्री 2’ ने सभी सुपरहिट हीरो की फिल्मों के रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। इन दिनों ‘स्त्री 2’ का भौकाल छाया हुआ है और मेकर्स को उम्मीद है कि ये फिल्म अपने आप में ताबड़तोड़ रिकॉर्ड बनाएगी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Stree 2 Collection Day 17: रोके नहीं रुक रही ‘स्त्री 2’ की आंधी, 17वें दिन रचा इतिहास, ‘एनिमल-गदर 2’ को चटाई धूल

ट्रेंडिंग वीडियो