scriptडिंपल कपाड़िया की बॉलीवुड में वापसी, जल्द इस रोमांटिक फिल्म में आएंगी नजर | Patrika News
बॉलीवुड

डिंपल कपाड़िया की बॉलीवुड में वापसी, जल्द इस रोमांटिक फिल्म में आएंगी नजर

Bollywood News: ट्विंकल खन्ना की शॉर्ट स्टोरी पर आधारित ‘गो नोनी गो’ में दिखाई देंगी डिंपल कपाड़िया

मुंबईOct 22, 2024 / 03:53 pm

Saurabh Mall

Dimple Kapadia

Dimple Kapadia

Romantic Comedy Movie Go Noni Go: दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया आगामी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘गो नोनी गो’ में एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना की शॉर्ट स्टोरी ‘सलाम नोनी अप्पा’ पर आधारित है।
ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “गो नोनी गो अपनी पहली स्क्रीनिंग के लिए पूरी तरह तैयार है! सलाम नोनी अप्पा एक कहानी के रूप में शुरू हुई जिसे मैंने पहली बार अठारह साल की उम्र में लिखना शुरू किया था और अपने 40 साल की उम्र में पूरा किया।”

ट्विंकल खन्ना की पोस्ट से फैंस में बढ़ी उत्सुकता

ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट में फैंस के कमेंट भी आए। एक यूजर ने लिखा, 18 से 40 साल की उम्र में आपने यह कहानी लिखी, इस दौरान किसी चीज ने आपको सबसे ज्यादा प्रेरित किया। दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे इसका टाइटल पसंद आया है। मैं अपने पूरे परिवार के साथ यह देखने वाला हूं। तीसरे यूजर ने लिखा, मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह फिल्म जरूर देखूंगा।
यह एक ऐसी फिल्म है जो प्यार, हंसी और दूसरे के मौकों का जश्न मनाती है। फिल्म का प्रीमियर बुधवार को मुंबई फिल्म फेस्टिवल में होगा। फिल्म में डिंपल कपाड़िया, आयशा रजा, मानव कौल और अथिया शेट्टी भी हैं। इसे सोनल डबराल और निखिल सचान ने लिखा है और सोनल डबराल ने ही निर्देशित किया है।
यह भी पढ़ें: बाबा सिद्दीकी ने ऐसे खत्म कराया था सलमान और शाहरुख का झगड़ा

यह फिल्म पचास के दशक की एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका एकमात्र साथी उसकी जिंदादिल बहन है। फिल्म को समीर नायर, दीपक सहगल, ट्विंकल खन्ना, तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर के सहयोग से बनाया गया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / डिंपल कपाड़िया की बॉलीवुड में वापसी, जल्द इस रोमांटिक फिल्म में आएंगी नजर

ट्रेंडिंग वीडियो