script‘सिंघम अगेन’ में दिखेंगे दबंग स्टार सलमान खान, चुलबुल पांडे खलनायकों को मजे चखाते आएंगे नजर | Patrika News
बॉलीवुड

‘सिंघम अगेन’ में दिखेंगे दबंग स्टार सलमान खान, चुलबुल पांडे खलनायकों को मजे चखाते आएंगे नजर

Singham Again Big Update: रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे। इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली ‘सिंघम अगेन’ और ‘भूल भुलैया 3’ के बीच होगी सीधी टक्कर।

मुंबईOct 22, 2024 / 06:10 pm

Saurabh Mall

Upcoming Movie Singham Again

Upcoming Movie Singham Again

Upcoming Movie Singham Again: सलमान खान के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। कई सितारों से सजी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में आने को तैयार है। एक्शन से भरी इस फिल्म में दबंग स्टार सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे।
इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली ‘सिंघम अगेन’ और ‘भूल भुलैया 3’ के बीच रोमांचक टकराव होने को तैयार है। खबरों के मुताबिक रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सिंघम अगेन’ में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कैमियो करते नजर आएंगे।
Singham-Again

खलनायकों को मजे चखाते नजर आएंगे चुलबुल पांडे

इसमें वह लोकप्रिय सुपरकॉप चुलबुल पांडे का किरदार निभाते नजर आएंगे। हालांकि, रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स के साथ चुलबुल पांडे की केमिस्ट्री देखते ही बनेगी और वे साथ में खलनायकों को मजे चखाते नजर आएंगे।
चुलबुल पांडे बॉलीवुड का एक लोकप्रिय किरदार है। सलमान खान पहली बार दबंग में नजर आए थे, जिसका निर्देशन अनुराग कश्यप के भाई अभिनव कश्यप ने किया था। ‘दबंग’ की जबरदस्त सफलता के बाद सलमान खान ‘दबंग 2’ और ‘दबंग 3’ में चुलबुल पांडे की भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में सलमान खान की भूमिका को प्रशंसकों ने ढेरों प्यार दिया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। ‘दबंग’ से अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने डेब्यू किया था।

रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्म में एक से बढ़कर एक कलाकार

वहीं, रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन सुपरकॉप टीम में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, करीना कपूर के साथ सलमान खान का जुड़ना निश्चित तौर पर कहानी को एक शानदार मोड़ देने के लिए तैयार है। बाजीराव सिंघम और चुलबुल पांडे की एक साथ पर्दे पर उपस्थिति को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं।
रोहित शेट्टी अपने रोमांचकारी एक्शन और शानदार कहानी के लिए फिल्म जगत में जाने जाते हैं। ऐसे में कोई शक नहीं है कि वह एक और ब्लॉकबस्टर पेश करने जा रहे हैं।

हालांकि, कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन स्टारर फिल्म भूल भुलैया 3, सिंघम अगेन के साथ दिवाली पर 1 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘सिंघम अगेन’ में दिखेंगे दबंग स्टार सलमान खान, चुलबुल पांडे खलनायकों को मजे चखाते आएंगे नजर

ट्रेंडिंग वीडियो