scriptAaj Ka Rashifal 23 October: दिवाली से पहले मेष, वृष समेत इन 7 राशियों के अच्छे दिन, आज का राशिफल में जानें अपना भविष्य | Aaj Ka Rashifal 23 October 2024 Daily Horoscope Wednesday Good days for 7 zodiac including Aries, Taurus before Diwali says today horoscope | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal 23 October: दिवाली से पहले मेष, वृष समेत इन 7 राशियों के अच्छे दिन, आज का राशिफल में जानें अपना भविष्य

Aaj Ka Rashifal 23 October 2024: दिवाली करीब है, 29 अक्टूबर को धनतेरस से दीपोत्सव की शुरुआत हो जाएगी। इससे पहले दैनिक राशिफल 23 अक्टूबर का संकेत है कि बुधवार को मेष, वृषभ समेत 7 राशियों की किस्मत चमक सकती है। पं चंदन श्याम नारायण से आज का राशिफल में जानें अपना भविष्य (Daily Horoscope Wednesday)

जयपुरOct 22, 2024 / 08:33 pm

Pravin Pandey

Aaj Ka Rashifal 23 October 2024

Aaj Ka Rashifal 23 October 2024: आज का राशिफल बुधवार 23 अक्टूबर 2024

Aaj Ka Rashifal 23 October 2024: आज का राशिफल में जानें 1 नवंबर को दिवाली से करीब एक हफ्ते पहले किन राशियों के सितारे बुलंदी पर हैं और किसके सितारे गर्दिस में हैं।

इसके अलावा बुधवार राशिफल में जान सकते हैं किन राशि के लोगों को करियर, आर्थिक मामलों में लाभ होगा और किसे मुश्किल का सामना करना पड़ेगा।

आज का राशिफल मेष राशि (Aaj Ka Rashifal Mesh Rashi)

आज का राशिफल मेष राशि 23 अक्टूबर के अनुसार बुधवार का दिन शुभ रहेगा, व्यापारियों के लिए समय नए व्यावसायिक संबंध बनाने के लिए उपयुक्त है। नौकरी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है, सुख सुविधा के साधनों पर खर्च होगा।

आज का राशिफल वृषभ राशि (Aaj Ka Rashifal Vrishabh Rashi)

आज का राशिफल वृषभ राशि 23 अक्टूबर के अनुसार बुधवार को वृषभ राशि वालों के धनकोष में वृद्धि होगी, पुराने मित्रों से भेंट संभव है। मनचाही नौकरी मिलने से खुश रहेंगे, पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी का सहयोग आगे बढ़ाने में सहायक साबित होगा।

आज का राशिफल मिथुन राशि (Aaj Ka Rashifal Mithun Rashi)

आज का राशिफल मिथुन राशि के अनुसार स्वास्थ्य में लाभ होगा, राजनीति के क्षेत्र से जुड़े जातकों के लिए समय शुभ है। प्रेम प्रसंग के चलते तनाव उत्पन्न होगा। व्यावसायिक नए संपर्क स्थापित होंगे, वाहन सुख संभव है।
ये भी पढ़ेंः

Guru Pushya Yog Ke Upay: गुरु पुष्य योग में करें ये उपाय भाग्य देगा साथ, मिलेगा अमोघ फल और अक्षय लाभ

आज का राशिफल कर्क राशि (Aaj Ka Rashifal Kark Rashi)

आज का राशिफल कर्क राशि के अनुसार 23 अक्टूबर बुधवार का दिन उपयोगिता भरा रहेगा, नए व्यापारिक संबंध लाभकारी साबित होंगे। बिल्डिंग मैटेरियल के व्यापार से जुड़े जातकों के लिए समय शुभ है और संतान के वैवाहिक प्रस्ताव सार्थक होंगे।

आज का राशिफल सिंह राशि (Aaj Ka Rashifal Singh Rashi)

दैनिक राशिफल सिंह राशि के अनुसार बुधवार को सिंह राशि वालों के स्वास्थ्य में गिरावट आएगी, करियर में आ रही समस्या का समाधान होगा। प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी, परिवार में मांगलिक कार्यों के रूपरेखा बनेगी। नौकरी में तबादला के योग बन रहे हैं।

आज का राशिफल कन्या राशि (Aaj Ka Rashifal Kanya Rashi)

दैनिक राशिफल कन्या राशि के अनुसार बुधवार को कन्या राशि वाले बोलने से पहले विचार करें, आपकी कटु वाणी के कारण लोग आपसे दूरियां बना लेंगे। व्यवसाय परिवर्तन का मन बन रहा है, पेट से संबंधित पीड़ा रहेगी। नौकरी में सहकर्मियों से विवाद संभव है।
ये भी पढ़ेंः

Guru Pushya nakshatra significance: गुरु पुष्य योग में करें ये काम, हर काम में मिलेगी सफलता, अक्षय समृद्धि

आज का राशिफल तुला राशि (Aaj Ka Rashifal Tula Rashi)

बुधवार राशिफल तुला राशि के अनुसार 23 अक्टूबर को दिनचर्या में आए बदलाव से निजी कार्य प्रभावित होंगे, आध्यात्मिक उन्नति संभव है। किसी देवस्थान पर जाने का अवसर मिलेगा। घर की मरम्मत पर धन खर्च होगा, नए वस्त्र आभूषणों की प्राप्ति संभव है।

आज का राशिफल वृश्चिक राशि (Aaj Ka Rashifal Vrishchik Rashi)

बुधवार राशिफल वृश्चिक राशि के अनुसार इस राशि के लोगों को अपने व्यवहार को दुरुस्त करने की आवश्यकता है, कारोबार में पैसे का लेनदेन सतर्कता पूर्वक करें। नौकरी में चल रहे विवाद समाप्त होंगे। व्यवसाय को लेकर यात्रा के योग बन रहे हैं। भाई बहनों से संपत्ति को लेकर विवाद संभव है।

आज का राशिफल धनु राशि (Aaj Ka Rashifal Dhanu Rashi)

धनु राशिफल के अनुसार व्यापार विस्तार के लिए कर्ज की व्यवस्था होगी। नए अनुबंध लाभकारी साबित होंगे, पढ़ाई और नौकरी के लिए अधिक मेहनत करनी होगी। प्रेम प्रसंग के चलते मन व्याकुल रहेगा। कोई अप्रिय समाचार मिल सकता है।
ये भी पढ़ेंः

Guru Pushya Yog Date: गुरु पुष्य योग में इन चीजों की खरीदारी से पूरे साल स्थायी लाभ, जानें डेट, खरीदारी मुहूर्त और महत्व

आज का राशिफल मकर राशि (Aaj Ka Rashifal Makar Rashi)

मकर राशिफल के अनुसार बुधवार को दिन की शुरुआत शुभ संकल्पों से होगी, लोगों से उपहार मिल सकता है। संतान के करियर में आ रही समस्या का समाधान होगा, विवाह योग्य जातकों के लिए परिणय चर्चा सफल होगी।

आज का राशिफल कुंभ राशि (Aaj Ka Rashifal Kumbh Rashi)

कुंभ राशिफल के अनुसार किसी की सुनी सुनाई बातों पर विश्वास ना करें, व्यापार में कर्मचारियों के व्यवहार से दुखी रहेंगे। आलस्य की अधिकता से निजी कार्य लंबित होंगे, रुचिकर भोजन की प्राप्ति होगी।

आज का राशिफल मीन राशि (Aaj Ka Rashifal Meen Rashi)

मीन राशिफल के अनुसार अपने व्यवहार से सभी को अपना बना लेंगे, नए लोगों से संपर्क बनेगा। आध्यात्मिक उन्नति होगी। किसी दैवीय स्थान पर जाने का अवसर मिलेगा, पूर्व में किए गए वादों को निभाने का समय आ गया है।

Hindi News / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal 23 October: दिवाली से पहले मेष, वृष समेत इन 7 राशियों के अच्छे दिन, आज का राशिफल में जानें अपना भविष्य

ट्रेंडिंग वीडियो