scriptBigg Boss 18: बिग बॉस से बाहर होने के बाद हेमा शर्मा ने किया खुलासा, इस बात का है अफसोस | Bigg Boss 18: After being eliminated from Bigg Boss, Hema Sharma made a revelation, she regrets this thingBigg Boss 18: After being eliminated from Bigg Boss, Hema Sharma made a revelation, she regrets this thing | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 18: बिग बॉस से बाहर होने के बाद हेमा शर्मा ने किया खुलासा, इस बात का है अफसोस

Bigg Boss 18 Latest Updates: हेमा शर्मा बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके हैं। इस बीच उन्होंने विवादित रियलिटी टीवी शो को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

मुंबईOct 22, 2024 / 04:52 pm

Saurabh Mall

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18

सलमान खान के विवादित रियलिटी टीवी शो से प्रतियोगी हेमा शर्मा बाहर हो चुकी हैं। घर से बाहर होने के बाद हेमा ने एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कई खुलासे भी किए।

बातचीत के दौरान हेमा शर्मा ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। इस रिजल्ट की मुझे या किसी को भी उम्मीद नहीं थी। यह मेरे प्रशंसकों के लिए बेहद निराशाजनक था। लेकिन मैंने इसे मुस्कुराते हुए स्वीकार कर लिया। शर्मा ने कहा जिन्हें मुझसे बहुत उम्मीदें थी और वे मुझे मजबूत खिलाड़ी के रूप में देखते थे उनके लिए यह एक झटका है। मुझे यकीन है कि दूसरे प्रतियोगी भी इस रिजल्ट को लेकर यही सोचते होंगे कि मेरा बाहर होना सही नहीं था।

जेल से बाहर आने के बाद इस सोच में पड़ गई हेमा शर्मा

बिग बॉस के जेल में होने को लेकर हेमा शर्मा ने कहा कि ‘जेल में सिर्फ तेजेंद्र सिंह बग्गा और मैं थे। मैं यहां बहुत एक्टिव थी, क्योंकि कैमरे हम पर ही थे। हालांकि, जब मैंने दूसरों को मौज-मस्ती करते और दोस्ती करते देखा तो मुझे लगा कि मैं अकेली हूं। जेल से बाहर आने के बाद मैं इस सोच में पड़ गई कि किस पर भरोसा किया जाए। दूसरों से जुड़ना मुश्किल हो गया।
हेमा शर्मा ने आगे कहा कि मुझे अभी भी सलमान के साथ सेल्फी न ले पाने का अफसोस है। वह मेरे एलिमिनेशन के दौरान वहां नहीं थे और जब मैं अंदर गई तो उनसे मिलना मुश्किल था। मैं उनके साथ सेल्फी लेना चाहती हूं। बातचीत के दौरान हेमा शर्मा ने बिग बॉस के होस्ट और अभिनेता सलमान खान की जमकर तारीफ की। हेमा शर्मा ने कहा कि शो के प्रति सलमान खान की प्रतिबद्धता गजब की है। वह ऐसे ही हैं। सलमान सर कहते भी हैं ‘एक बार मैंने जो कमिटमेंट कर ली तो उसके बाद में अपने आप की भी नहीं सुनता। वास्तव में यह उनके समर्पण का उदाहरण है।’

इस सीजन में बिग बॉस कौन जीतेगा?

जब हेमा शर्मा से पूछा गया कि आपको क्या लगता है कि इस सीजन में बिग बॉस कौन जीतेगा? तो उन्होंने कहा कि मैं किसी एक का नाम नहीं ले सकती। बिग बॉस में कंटेंस्टेंट्स की किस्मत हर हफ्ते बदलती है। मेरे हिसाब से मैं पहले से ही विजेता हूं क्योंकि मैंने दर्शकों का दिल जीत लिया है।
यही नहीं हेमा शर्मा ने कहा कि मेरे पास ऐसे बैकग्राउंड से आने वाले प्रशंसक हैं, जिनके पास वोट देने का साधन नहीं है या उन्हें नहीं पता है कि वोट कैसे देना है। इसी वजह से मेरे वोटों की संख्या कम हुई।

Hindi News / Entertainment / TV News / Bigg Boss 18: बिग बॉस से बाहर होने के बाद हेमा शर्मा ने किया खुलासा, इस बात का है अफसोस

ट्रेंडिंग वीडियो