scriptसारा अली खान इस फिल्म में आएंगी नजर, आयुष्मान खुराना के साथ करेंगी रोमांस | Sara ali khan bagged with another film will be seen with ayushmann khu | Patrika News
बॉलीवुड

सारा अली खान इस फिल्म में आएंगी नजर, आयुष्मान खुराना के साथ करेंगी रोमांस

सारा अली खान इस फिल्म में आएंगी नजर, आयुष्मान खुराना के साथ करेंगी रोमांस

Nov 16, 2020 / 05:32 pm

Subodh Tripathi

सारा अली खान

सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान आयुष्मान खुराना के साथ अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। यह फिल्म निर्माता दिनेश विजान द्वारा तैयार की जाएगी जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस फिल्म में सारा अली खान और आयुष्मान खुराना का रोमांस दर्शकों का मन मोह लेगा।
जानकारी के अनुसार निर्माता दिनेश विजान आयुष्मान खुराना और सारा अली खान को लेकर एक फिल्म बनाने की संभावना है। जिसको लेकर आयुष्मान खुराना निर्माता के साथ चर्चा कर रहे हैं। यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी होगी। जिसमें आयुष्मान के साथ लीड रोल में सारा अली खान नजर आ सकती है और यह फिल्म 2021 में रिलीज होने की संभावना है। हाल ही सारा को मुंबई में फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ स्पॉट किया गया था। ऐसे में चर्चा है कि वे दिनेश विजान के साथ चर्चा कर रही है। अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म कुली नंबर वन में वरुण धवन के साथ नजर आएगी और यह फिल्म कोरोना वायरस के चलते रिलीज नहीं हो पाई। वहीं वे फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग में भी पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आएंगे। आयुष्मान खुराना निर्माता अभिषेक कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में व्यस्त हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सारा अली खान इस फिल्म में आएंगी नजर, आयुष्मान खुराना के साथ करेंगी रोमांस

ट्रेंडिंग वीडियो