scriptविवादों में घिरीं साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी, भारतीय सेना पर टिप्पणी को लेकर मचा है बवाल | Patrika News
टॉलीवुड

विवादों में घिरीं साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी, भारतीय सेना पर टिप्पणी को लेकर मचा है बवाल

सोशल मीडिया पर साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। उनका एक पुराना इंटरव्यू क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, ये वीडियो साल 2022 का बताया जा रहा है।

मुंबईOct 26, 2024 / 09:14 pm

Saurabh Mall

Sai Pallavi

Sai Pallavi

अपनी एक्टिंग के दम पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस साई पल्लवी इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह यह कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि ‘पाकिस्तानी लोग भारतीय सेना को आतंकवादी समूह कहते हैं।’
दरअसल, एक्ट्रेस का पूरा नाम साई पल्लवी सेंथमराय है। उनका जन्म 9 मई 1992 तमिलनाडु के नीलगिरी जिले में हुआ। उनकी गिनती साउथ इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस में होती है। उन्होंने तमिल के अलावा तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है।
साई के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह ‘दंगल’ फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में दिखाई देंगी। वह इस फिल्म में माता सीता के रोल में दिखेंगी।

एक्ट्रेस का पुराना इंटरव्यू क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल

हालांकि, वह फिल्म ‘रामायण’ के अलावा अपने बयान की वजह से अचानक सुर्खियों में आ गईं। उनका एक पुराना इंटरव्यू क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, ये वीडियो साल 2022 का बताया जा रहा है। साई इस इंटरव्यू के दौरान हिंसा पर बात करती हैं, तभी वह भारतीय सेना को लेकर एक टिप्पणी कर देती हैं।
साई कहती हैं कि जिस तरह से भारत के लोग पाकिस्तानियों के लिए सोचते हैं, वहां के लोगों की भी धारणा भारतीयों को लेकर कुछ ऐसी ही है। पाकिस्तान में लोग सोचते हैं कि हमारी सेना एक आतंकवादी समूह है, लेकिन, हमारे लिए ऐसा नहीं है। मुझे हिंसा समझ में नहीं आती।

एक्ट्रेस के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है आलोचना

फिलहाल एक्ट्रेस के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर उनकी आलोचना की जा रही है। सोशल
मीडिया यूजर वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस को निशाने पर ले रहे हैं।
एक यूजर ने कहा, “बहुत दुख की बात है कि यह कम्युनिस्ट साई पल्लवी रामायण में सीता मां की भूमिका निभा रही है।”

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, “इतिहासकार साई पल्लवी वापस आ गई हैं! कश्मीरी हिंदू नरसंहार की तुलना मवेशी तस्करी से करना-शानदार अंतर्दृष्टि, है ना? और अब, उन्हें माता सीता के रूप में कास्ट किया गया है? बॉलीवुड की कास्टिंग आग की तरह है।”

Hindi News / Entertainment / Tollywood / विवादों में घिरीं साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी, भारतीय सेना पर टिप्पणी को लेकर मचा है बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो