scriptरंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन को लेकर खुलासा, बहन कंगना रनौत से पहले मुझे इंप्रेस करता था ताकि…! | rangoli chandel slams hrithik says he try to impress me for kangana | Patrika News
बॉलीवुड

रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन को लेकर खुलासा, बहन कंगना रनौत से पहले मुझे इंप्रेस करता था ताकि…!

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक बार ऐसी फोटो शेयर कर साधा निशाना, बोलीं-कंगना के नजदीक आने से पहले ऋतिक मुझसे…
 

Mar 18, 2020 / 08:56 pm

भूप सिंह

rangoli chandel

rangoli chandel

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपने बेबाक बयान और विवादास्पद ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वे हर दिन कोई ना कोई ऐसा विवाद खड़ा करती हैं जिससे चर्चा में रहना लाजमी है। हाल ही रंगोली (Rangoli Chandel Twitter) ने एक बार फिर अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने ऋतिक के साथ अपने ट्विटर हैंडल पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

 

kangana ranaut
https://twitter.com/Rangoli_A/status/1239891824388395011?ref_src=twsrc%5Etfw

‘ये देखो पप्पू जी’
इस तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली ने कैप्शन में लिखा, ‘ये देखो पप्पू जी, सारा दिन मुझे इंप्रेस करने में लगा रहता था ताकि मेरी बहन की गुड बुक्स में आ जाए और आज कहता है हम आपके हैं कौन?’ गौरतलब है पहले ऋतिक और कंगना अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। अनबन के चलते दोनों का यह मामला कोर्ट तक जा पहुंचा था। दोनों ने एक-दूसरे पर कई आरोप भी लगाए थे। इस मामले में रंगोली ने भी कई ट्वीट्स किए थे।

 

kangana ranaut

करण और आलिया को हाड़े हाथ ले चुकी हैं
कंगना की बहन रंगोली हमेशा बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। उनके ट्वीट्स सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं। वे कंगना की बहन होने के साथ-साथ उनकी मैनेजर भी हैं। वो उस समय चर्चा में आई जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ रहे परिवारवाद को लेकर प्रोड्यूसर करण जौहर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कटघरे में खड़ा किया था।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रंगोली चंदेल ने ऋतिक रोशन को लेकर खुलासा, बहन कंगना रनौत से पहले मुझे इंप्रेस करता था ताकि…!

ट्रेंडिंग वीडियो