scriptआलिया के बजाय इस खूबसूरत लड़की के साथ रामलला के दर्शन करना चाहते थे रणबीर कपूर | ranbir kapoor alia bhatt said i wish i could brought raha ayodhya | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया के बजाय इस खूबसूरत लड़की के साथ रामलला के दर्शन करना चाहते थे रणबीर कपूर

सोमवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रामलला प्राण प्रतिष्ठा के भव्य कार्यक्रम के हिस्सा बने। इसी बीच उन्होंने अपनी एक इच्छा जाहिर की जो उस वक्त पूरी नहीं हो पाई।

Jan 24, 2024 / 09:15 am

Swati Tiwari

alia.jpg

फोटो: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह हुआ। पूरा देश सोमवार को राम के रंग में डूबा हुआ था। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई। इस भव्य कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए। अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट के साथ पहुंचे थे। कपल ने भगवान श्रीराम के दर्शन किए। इसी बीच रणबीर ने इच्छा जाहिर की जो पूरी नहीं हो पाई। रणबीर कपूर ने बताया कि वो आलिया के अलावा इस खूबसूरत लड़की के साथ राम मंदिर के दर्शन करके इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह बनना चाहते थे। बता दें, वो लड़की रणबीर के दिल के बेहद करीब है। तो चलिए जानते हैं कि,आखिर वो लड़की कौन है।
इस लड़की के साथ दर्शन करना चाहते थे रणबीर
रणबीर कपूर ने अयोध्या में इंटरव्यू देते हुए कहा, ‘यह बड़े गर्व की बात है. मैं यहां आकर खुद को बेहद भाग्यशाली और धन्य महसूस कर रहा हूं. काश मैं इस ऐताहासिक पल को अनुभव करने के लिए अपनी बेटी राहा को भी ला पाता. मुझे बहुत अच्छा लगता. जय श्रीराम.’
यह भी पढ़ें

रामलला की दीवानी हुई उर्फी जावेद,फैन्स बोले- ‘मुसलमान की इज्जत डूबा रही है’

इस वजह से प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुई रहा
रणबीर ने अपनी बेटी के साथ रामलला के दर्शन करने की इच्छा जताई थी। लेकिन रहा कुछ कारणों की वजह से इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाईं। बता दें, रहा अभी सिर्फ एक साल की हैं। ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया ने बेटी की उम्र को देखते हुए उन्हें राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में नहीं लाने का फैसला किया होगा। मालूम हो कि राम लला की प्रतिष्ठा समारोह में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आए थे। रणबीर कपूर ऑफ व्हाइट धोती कुर्ता पहने हुए थे जबकि आलिया साड़ी में नजर आईं।
प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे ये सितारे
अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, रजनीकांत और पवन कल्याण जैसे सितारे पहुंचे थे. वहीं कई ऐसे भी सितारे हैं, जिन्हें न्योता मिला था लेकिन उन्होंने प्रतिष्ठा समारोह में शिरकत नहीं की।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आलिया के बजाय इस खूबसूरत लड़की के साथ रामलला के दर्शन करना चाहते थे रणबीर कपूर

ट्रेंडिंग वीडियो