script30 साल बाद सोमी अली ने फिल्म “यार गद्दार” के खोले राज, वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अजीब बात है… | pakistani actress Somy Ali revealed the secrets of film Yaar Gaddar | Patrika News
बॉलीवुड

30 साल बाद सोमी अली ने फिल्म “यार गद्दार” के खोले राज, वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अजीब बात है…

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने ‘फिल्म गद्दार’ के कई सारे राज के पर्दा फाश किए हैं।

मुंबईAug 23, 2024 / 03:22 pm

Kirti Soni

Somy Ali

Somy Ali

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म “यार गद्दार” से जुड़े खास राज का फाश किया है। 48 साल की सोमी ने इंस्टाग्राम पर उमेश मेहरा की फिल्म की एक क्लिप शेयर की। इसमें सोमी, मिथुन चक्रवर्ती और गुलशन ग्रोवर नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कि क्या बोला है।

सोमी अली ने फिल्म ‘यार गद्दार’ की कास्ट पर बोला

एक्ट्रेस सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘यार गद्दार’ की एक क्लिप शेयर की जिसमें उन्होंने कहा,”यह थ्रोबैक कई कारणों से व्यक्तिगत है, जिसे मैं इस मंच पर साझा नहीं करूंगी, लेकिन फिल्म के निर्देशक उमेश मेहरा उन सबसे सभ्य व्यक्तियों में से एक थे, जिनके साथ मैंने काम किया है और निश्चित रूप से एक शानदार निर्देशक भी।” उन्होंने अपने सह-कलाकारों मिथुन, सैफ अली खान, गुलशन और अन्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे सभी “सेट पर अद्भुत थे”।

सोमी अली से पहले रेखा को मिला था रोल

एक्ट्रेस सोमी अली ने आगे लिखा, “एक बात से मैं खासी रोमांचित थी। मुझे पता चला कि जो रोल मुझे मिला था वो पहले रेखा जी को ऑफर हुआ था। मैं सातवें आसमान में थी…मेरी घबराहट जायज थी और आप समझ सकते हैं कि ऐसा क्यों होगा? आखिर इतनी खूबसूरत औरत मेरी भूमिका के लिए सिलेक्ट हुई थी।”
यह भी पढ़ें

जल्दबाजी में पति और बेटी को छोड़कर इस वजह से भारत पहुंची प्रियंका चोपड़ा, सामने आई वजह


मिथुन के साथ काम करने पर भी सोमी ने राय जाहिर की उन्होंने कहा, “जहां तक ​​मिथुन दा की बात है, तो उनके साथ मैंने बहुत काम किया, वह एक गुरु थे और हमेशा दयालु थे। सबसे अजीब बात यह है कि जिन अभिनेताओं के साथ मैंने खलनायक की भूमिका निभाई, वे वास्तविक जीवन में सबसे अच्छे लोग थे। चाहे वो प्रेम अंकल हों या गुलशन सभी अत्यंत सभ्य सज्जन।”

दिवंगत सरोज खान ही सोमी अली से डांस करा सकती थी

एक्ट्रेस सोमी अली ने इस महीने की शुरुआत में 1994 की अपनी फिल्म “आओ प्यार करें” का एक पुराना वीडियो क्लिप शेयर किया था। इस वीडियो क्लिप को शेयर करके बताया कि वह केवल दिवंगत दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान थीं, जो उन्हें डांस करा सकती थीं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 30 साल बाद सोमी अली ने फिल्म “यार गद्दार” के खोले राज, वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अजीब बात है…

ट्रेंडिंग वीडियो