scriptकीर्ति कुल्हारी ने बताया अपनी एनर्जी का राज, फैंस ने पूछे स्किन केयर टिप्स | Kirti Kulhari shares the secret of her energy | Patrika News
बॉलीवुड

कीर्ति कुल्हारी ने बताया अपनी एनर्जी का राज, फैंस ने पूछे स्किन केयर टिप्स

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी के प्रसंसकों ने कमेंट सेक्शन में उनसे उनकी डाइट के बारे में पूछा। एक प्रशंसक ने कहा, यह अपके चेहरे पर चमक का राज भी है।

May 15, 2020 / 01:29 pm

Shaitan Prajapat

kirti kulhari

kirti kulhari

अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी ने अपनी एनर्जी का राज बताया है और यह राज है नैचुरल जूस। कृति ने एक गिलास वेजिटेबल जूस पीते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, जूस मेरी एनर्जी का राज है.. मुझे जूस पीना पसंद है.. यह मिक्स वेजिटेबल जूस है, जिसमें लौकी, चुकंदर, पालक, पुदीना, खीरा, नींबू और छोड़ा सेंधा नमक है।

Kirti Kulhari

उनके प्रसंसकों ने कमेंट सेक्शन में उनसे उनकी डाइट के बारे में पूछा। एक प्रशंसक ने कहा, यह अपके चेहरे पर चमक का राज भी है। एक अन्य यूजर ने उनसे टेस्ट के बारे में पूछा। एक ने कहा कि उन्हें स्किन केयर टिप्स जरूर साझा करना चाहिए। कीर्ति को हाल ही में फोर मोर शॉट्स प्लीज के दूसरे सीजन में देखा गया। कीर्ति हाल ही में ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज‘ के दूसरे सीजन में नजर आई। इसमें उनकी एक्टिंग लोगों को पसंद आई।

Kirti Kulhari

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज 2‘ में आई नजर
कीर्ति हाल ही में ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज ‘ के दूसरे सीजन में नजर आई। पिछले दिनों उन्होंने एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘वे सभी जो बिकिनी पहनना पसंद करती हैं, उनके पास पहले से ही शरीर है .. हर शरीर बिकिनी शरीर है।’ एक यूजर की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कीर्ति ने आगे कहा, ‘जो जैसा है उसे खुद पर नाज होना चाहिए।’

Kirti Kulhari

सिंगिंग का भी शौक रखती हैं कीर्ति
कीर्ति एक्टिंग के अलावा सिंगिंग का भी शौक है। उनकी सिंगिंग लोग काफी पसंद करते हैं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने इसे शौक के बारे में खुलकर बात की है। कीर्ति ने कहा कि मेरा हमेशा म्यूजिक के प्रति झुकाव रहा है। जब मैं बच्ची थी तो इंडियन क्लासिकल म्यूजिक सीखती थी, लेकिन अब थोड़ा संभव नहीं हो पाता। मैं हमेशा म्यूजिक से अटैच रही हूं। यहां तक कि मेरे पास एक टीचर भी है, समय मिलने पर हमेशा मुझे कोई सिखाता था जो कि अब मेरे पास समय बिल्कुल नहीं होता। मैं क्लास के लिए जाती या वो आते। अब लॉकडाउन का शुक्रिया कि मैं रियाज दोबारा कर पा रही हूं और मुझे बहुत आनंद भी आ रहा है।

Kirti Kulhari

Hindi News / Entertainment / Bollywood / कीर्ति कुल्हारी ने बताया अपनी एनर्जी का राज, फैंस ने पूछे स्किन केयर टिप्स

ट्रेंडिंग वीडियो