scriptआलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में कटरीना कैफ ने मारी एंट्री | Katrina Kaif's entry in Film Gangubai Kathiawadi | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में कटरीना कैफ ने मारी एंट्री

पिछले कुछ वक्त से संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा तेज है।

Mar 03, 2020 / 06:36 pm

Sunita Adhikari

katrina alia

,

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा तेज है। पहले फिल्म की कास्टिंग को लेकर अलग- अलग नाम सामने आ रहे थे, जिसके बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फाइनल किया गया। उसके बाद इस फिल्म का जब पहला पोस्टर सामने आया था, तब भी इसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एंट्री हो चुकी है। हाल ही में कटरीना को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया था, तब से ही दोनों के साथ काम करने की चर्चा तेज हो गई थी।
हालांकि फिल्म कटरीना किसी किरदार में नजर नहीं आएंगी बल्कि वो एक खास डांस नंबर करती हुई दिखेंगी। कटरीना कैफ की एंट्री ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म और खास हो जाती है क्योंकि एक तो कटरीना जो भी आइटम सॉन्ग करती हैं उसकी सुपरहिट होने की गारंटी होती है। दूसरा ये कि कटरीना और आलिया को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस एक्साइटि़ड थे। दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।
View this post on Instagram

🌺

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आपको बता दें कि कटरीना और आलिया एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त तो हैं ही, साथ ही दोनों का एक और रिश्ता है जिसकी वजह है रणबीर कपूर। अब आप समझ ही गए होंगे। एक वक्त था जब आलिया की जगह कटरीना कैफ हुआ करती थीं। लेकिन बेवफा रणवीर कपूर ने उनका दिल तोड़ दिया। ऐसे में दर्शक आलिया और कटरीना को एक साथ देखने के लिए एक्साइटिड हैं। बात करें फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की तो संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस के एक अध्याय पर आधारित है।
View this post on Instagram

Merry christmassssss 🎄 ❤️️🎈🌟🦄

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में कटरीना कैफ ने मारी एंट्री

ट्रेंडिंग वीडियो