scriptभूल भुलैया 3: कार्तिक आर्यन ने एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में मारी सरप्राइज एंट्री! | Kartik Aaryan makes a surprise entry at Alan Walker's concert! | Patrika News
बॉलीवुड

भूल भुलैया 3: कार्तिक आर्यन ने एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में मारी सरप्राइज एंट्री!

कार्तिक आर्यन ने कल रात सबको सरप्राइज़ कर दिया जब वो मुंबई में एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में स्टेज पर नजर आए!

मुंबईOct 21, 2024 / 10:22 am

Jaiprakash Gupta

kartik Aryan
भूल भुलैया 3 के टाइटल ट्रैक के लिए 3 दिन का सिटी टूर खत्म करने के बाद, कार्तिक आर्यन ने कल रात सबको सरप्राइज़ कर दिया जब वो मुंबई में एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में स्टेज पर नजर आए। भूल भुलैया 3 के टाइटल ट्रैक में एनर्जेटिक डांस परफॉर्मेंस के चलते सुर्खियां बटोर रहे एक्टर ने इस मौके का फायदा उठाते हुए अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए लोगों में उत्साह पैदा किया है, जो दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

रूह बाबा x एलन वॉकर

कार्तिक ने कॉन्सर्ट से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह एनर्जेटिक माहौल को एंजॉय करते हुए और भूल भुलैया 3 के टाइटल ट्रैक की धुन पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही कार्तिक स्टेज पर पहुंचे, भीड़ दीवानी हो गई। कैजुअल लेकिन स्टाइलिश कपड़ों में, वो एक सच्चे स्टार की तरह नजर आ रहे थे, जब उन्होंने भूल भुलैया 3 के हिट गाने पर डांस किया। कार्तिक का इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो तुरंत वायरल हो गया, जिसमें कैप्शन था, “रूह बाबा x एलन वॉकर।”
कार्तिक रूह बाबा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो सुपर हिट भूल भुलैया 2 से है। उनके साथ तृप्ति डिमली, ओरिजिनल मंजुलिका, विद्या बालन और उनकी पार्टनर इन क्राइम यानी माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी। अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है। डरावनी मस्ती और हंसी से भरी दिवाली के लिए तैयार हो जाइए ! और भी रोमांचक अपडेट के लिए बने रहिए ! भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर 2024 को शानदार रिलीज़ के लिए तैयार है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / भूल भुलैया 3: कार्तिक आर्यन ने एलन वॉकर के कॉन्सर्ट में मारी सरप्राइज एंट्री!

ट्रेंडिंग वीडियो