script‘फाइटर’ को रिलीज से पहले लगा झटका, इन देशों के सेंसर बोर्ड ने नहीं किया पास | hrithik roshan and deepika padukone anil kapoor film fighter will not be released in all gulf countries except uae | Patrika News
बॉलीवुड

‘फाइटर’ को रिलीज से पहले लगा झटका, इन देशों के सेंसर बोर्ड ने नहीं किया पास

Fighter Film: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म ‘फाइटर’ इन दिनों काफी चर्चाओं में है। फिल्म की रिलीज 25 जनवरी को होनी है लेकिन उससे पहले ही फिल्म रिलीज से जुडी बड़ी अपडेट सामने आई है।

Jan 24, 2024 / 09:19 am

Riya Chaube

photo_6163613313888533564_y.jpg
‘फाइटर’ के ट्रेलर रिलीज से ही फिल्म काफी चर्चाओं में है। सभी फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर ही रहे थे की इसी बीच ‘फाइटर’ की रिलीज से जुड़ा अपडेट सामने आया है। फिल्म कई देशों में अब रिलीज नहीं होने वाली है। यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) के अलावा लगभग सभी गल्फ कंट्रीज़ ने फाइटर को रिलीज़ करने की इजाज़त देने से इनकार कर दिया है।

सेंसरबोर्ड से नहीं मिला सर्टिफिकेट
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर पूरी दुनिया में रिलीज़ होनी है। इसे गल्फ के देशों में भी रिलीज़ करने का प्लान था, लेकिन द गल्फ को-ऑपरेशन काउंसिल (GCC) के सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 10 जनवरी को फिल्म की जीसीसी सेंसर बोर्ड के सामने स्क्रीनिंग की गई थी। पर 23 जनवरी को मेकर्स को बताया गया कि फिल्म को रिलीज़ करने का सर्टिफिकेट नहीं दिया जाएगा।

इन देशों में नहीं होगी रिलीज
द गल्फ को-ऑपरेशन काउंसिल में बहरैन, कुवैत, कतर, सऊदी अरब, ओमान और यूनाइटेड अरब अमीरात जैसे देश शामिल हैं। इनमें से कई देशों में बॉलीवुड की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता रहा है। ऐसे में फिल्म के मेकर्स को नुकसान उठाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण की लगी लॉटरी, हाथ लगा हॉलीवुड प्रोजेक्ट; इस बड़ी फिल्म में आ सकती हैं नजर





Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘फाइटर’ को रिलीज से पहले लगा झटका, इन देशों के सेंसर बोर्ड ने नहीं किया पास

ट्रेंडिंग वीडियो