scriptफोटोग्राफऱ ने जब दीपिका को कहा ‘दीपूजी’ तो एक्ट्रेस से मिला ऐसा रिस्पॉन्स | Deepika Padukone to be seen in the film Chhapak | Patrika News
बॉलीवुड

फोटोग्राफऱ ने जब दीपिका को कहा ‘दीपूजी’ तो एक्ट्रेस से मिला ऐसा रिस्पॉन्स

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं
दीपिका (Deepika Padukone) एसिड सर्वाइर के रोल में हैं

Dec 23, 2019 / 12:11 pm

Pratibha Tripathi

dipika-2.jpg

,,

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो एसिड सर्वाइर के रोल में हैं। मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हाल ही में दीपिका जब मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो उस दौरान एयरपोर्ट पर दीपिका के साथ ऐसा वाकया हुआ कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पैपराजी ने दीपिका (Deepika Padukone)को कहा ‘दीपूजी’

दरअसल, दीपिका (Deepika Padukone)जब गाड़ी में बैठने जा रही थीं तभी फोटोग्राफऱ ने उन्हें ‘दीपूजी’ कहकर बुलाया। इतना सुनते ही गाड़ी में बैठने से पहले दीपिका ने पैपराजी से पूछा आपका नाम क्या है? तो पैपराजी ने कहा पांडे। ये सुन दीपिका ने हल्की मुस्कुराहट देते हुए कहा ‘पांडूजी’ और फिर गाड़ी में बैठ गईं। दीपिका का ये जेस्चर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

dipika-1.jpeg

इस दौरान दीपिका कैजुअल लुक में नजर आईं। दीपिका ने हाईनेक पहनी हुई थी और पोनी बनाई थी। स्पोर्ट्स शूज और काला चश्मा उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था।वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका शादी के बाद फिल्म छपाक से पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में दीपिका एसिड सर्वाइवर के रोल में हैं। ट्रेलर देख लोगों दीपिका को एक्टिंग की रानी बताया। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. मेघना गुलजार ने मूवी को डायरेक्ट किया है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / फोटोग्राफऱ ने जब दीपिका को कहा ‘दीपूजी’ तो एक्ट्रेस से मिला ऐसा रिस्पॉन्स

ट्रेंडिंग वीडियो