scriptYuvraj Singh Biopic: क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, बायोपिक का हुआ ऐलान, कौन निभाएगा युवी का किरदार? | Cricketer Yuvraj Singh biopic announced bhushan kumar ravi bhagchandka produce movie | Patrika News
बॉलीवुड

Yuvraj Singh Biopic: क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, बायोपिक का हुआ ऐलान, कौन निभाएगा युवी का किरदार?

Cricketer Yuvraj Singh Biopic: क्रिकेटर युवराज सिंह की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनने जा रही है, जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है।

मुंबईAug 20, 2024 / 03:55 pm

Gausiya Bano

Yuvraj Singh Biopic

क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनेगी बायोपिक

Cricketer Yuvraj Singh Biopic: क्रिकेटर युवराज सिंह के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। युवराज की जिंदगी पर आधारित फिल्म बनने जा रही है। उनकी बायोपिक फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो गया है। इस फिल्म में क्रिकेट जगत में युवराज सिंह के योगदान और कैंसर जैसी बीमारी को मात देने की उनकी यात्रा की झलक दिखाई जाएगी।

कौन निभाएगा युवी का किरदार?

युवराज सिंह की बायोपिक को टी-सीरीज के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा। भूषण कुमार और रवि भगचांदका इसे प्रोड्यूस करेंगे। हाल ही में भूषण और रवि ने युवराज के साथ मुलाकात भी की, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फिलहाल इस फिल्म के टाइटल और कास्ट से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Yuvraj Singh Biopic: क्रिकेटर युवराज सिंह पर बनेगी फिल्म, बायोपिक का हुआ ऐलान, कौन निभाएगा युवी का किरदार?

ट्रेंडिंग वीडियो