scriptआराध्या के चेहरे पर दादा अमिताभ बच्चन ने किया था ये कमेंट, बोले थे- ऐश्वर्या के जैसा… | Amitabh bachchan big statement on aaradhya face amid aishwarya rai abhishek bachchan divorce | Patrika News
बॉलीवुड

आराध्या के चेहरे पर दादा अमिताभ बच्चन ने किया था ये कमेंट, बोले थे- ऐश्वर्या के जैसा…

Amitabh Bachchan React Aaradhya Face: अमिताभ बच्चन का ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों के बीच बयान सामने आया है। जिसे सुनकर फैंस खुद हैरान हो रहे हैं।

मुंबईOct 09, 2024 / 10:37 am

Priyanka Dagar

Amitabh Bachchan React Aaradhya Face

Amitabh Bachchan React Aaradhya Face

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों से पूरा सोशल मीडिया भरा हुआ है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ये सब अफवाह है या सच। ऐसे में अमिताभ बच्चन का एक बयान सामने आ रहा है। इसमें उन्होंने अपनी पोती यानी ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या को लेकर बात की है। इसमें उन्होंने आराध्या के चेहरे पर चुप्पी तोड़ी। बच्चन परिवार का झुकाव आराध्या की तरफ काफी कम दिखाई देता है। ऐसे में अमिताभ बच्चन ने जब आराध्या के बारे में बात की थी तो पूरा सोशल मीडिया उनके बयान से भर गया था। हर कोई हैरान रह गया था कि अमिताभ बच्चन जो बोल रहे हैं वह सच है या नहीं?

ऐश्वर्या और अभिषेक में चल रही है अनबन (Aishwarya Rai Abhishek Bachchan)

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की शादी साल 2007 में हुई थीं। दोनों की शादी परिवार की सहमति से कराई गई थी। शादी के कुछ साल बाद यानी 2011 में कपल के बेटी हुई। जब आराध्या का जन्म हुआ था तभी का अमिताभ बच्चन का एक बयान वायरल हो रहा है। जब आराध्या का जन्म हुआ था उसकी अनाउंसमेंट के लिए बिग बी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। अमिताभ ने सबसे पहले प्रेस का धन्यवाद किया था और कहा था। जब उनसे ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बेटी का चेहरा ऐश्वर्या से मिलता है। वहीं, अमिताभ ने आगे कहा कि कुछ बोल रहे हैं कि इसका चेहरा अपने पापा यानी अभिषेक बच्चन से मिल रहा है, पर बच्चा है हर चेहरा बदलेगा। फिर भी वह ऐश्वर्या जैसी ही दिखती हैं।
यह भी पढ़ें

अभिषेक से अनबन की खबरों के बीच फिर वायरल हुआ ऐश्वर्या का बड़ा बयान, बोलीं- हमारा झगड़ा रोज…

अमिताभ बच्चन ने पोती के स्वागत के बारे में बात करते हुए कहा था कि अभिषेक और जया बच्चन एक लड़की चाहते थे। जया ने अपना पूरा समय बच्चे को दिया है और वह बहुत खुश हैं कि बेटी पैदा हुई है। अभिषेक भी एक बेटी चाहते थे। मैंने कहा है कि मुझे कुछ भी होने से कोई फर्क नहीं पड़ता, बस जो हो जाए, होने दो। अब बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक की बेटी आराध्या 14 साल की हो चुकी है और वह अपनी मां ऐश्वर्या के साथ अपनी नानी के घर रहती हैं। ऐसे में कभी जया बच्चन और अमिताभ बच्चन का जो नव्या के प्रति प्यार है वह आराध्या के प्रति फैंस को नहीं दिखाई दिया। फैंस हमेशा सोचते हैं कि आराध्या दादा और दादी से अलग रहती हैं फिर भी बच्चन परिवार को कोई फर्क नहीं पड़ता। वहीं, अभिषेक बच्चन भी अपनी बेटी के बिना आराम से कैसे रह लेते हैं ये भी एक सोचने वाली बात है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / आराध्या के चेहरे पर दादा अमिताभ बच्चन ने किया था ये कमेंट, बोले थे- ऐश्वर्या के जैसा…

ट्रेंडिंग वीडियो