script44 की श्वेता तिवारी ने 5 साल छोटे एक्टर को किया था Kiss, वीडियो देख ऐसा था बेटी पलक का रिएक्शन | Shweta Tiwari Kiss With Akshay Oberoi in Hum Tum and Them And Palak Tiwari Reaction | Patrika News
बॉलीवुड

44 की श्वेता तिवारी ने 5 साल छोटे एक्टर को किया था Kiss, वीडियो देख ऐसा था बेटी पलक का रिएक्शन

Shweta Tiwari: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार अपने से छोटे एक्टर के साथ किसिंग सीन किया था, तब बेटी का रिएक्शन देख हिल गई थी एक्ट्रेस।

मुंबईOct 09, 2024 / 11:04 am

Jaiprakash Gupta

Shweta Tiwari Kiss With Akshay Oberoi in Hum Tum and Them And Palak Tiwari Reaction
Shweta Tiwari: बॉलीवुड स्टार श्वेता तिवारी को एक बार एक मूवी वेब सीरीज में लिप लॉक करना था। इसे करने से पहले उनके हाथ पैर फूल रहे थे साथ ही उन्हें इस बात की चिंता सता रही थी। वो ये कि इसे देखने के बाद उनकी बेटी का रिएक्शन कैसा होगा।

वेब सीरीज ‘हम तुम एंड देम’ 

hum tum and them shweta tiwari
बात हो रही है ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘हम तुम एंड देम’ की। इसमें श्वेता तिवारी ने अपने से 5 साल छोटे अक्षय ओबरॉय के साथ किसिंग सीन फिल्माया था। इस सीरीज में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की थी। 
यह भी पढ़ें

Love And War: राज कपूर की ‘संगम’ का रीमेक है लव एंड वॉर? संजय लीला भंसाली ने बताई सच्चाई

इस बात की सता रही थी चिंता

सीरीज के ट्रेलर में भी ये किसिंग सीन था। इसलिए श्वेता तिवारी परेशान थी कि इसे देख उनकी बेटी कैसे रिएक्ट करेगी। श्वेता तिवारी ने जब इसका ट्रेलर देखा तो उनके हाथ-पैर फूल गए। क्योंकि पहली बार उन्होंने ऐसा सी फिल्माया था। वो टेंशन में आ गई कि वो अपने परिवार और दोस्तों से कैसे नजरें मिलाएंगी।
यह भी पढ़ें

अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय की डायरी का पेज वायरल, लिखा- मेरे दुख…

पलक तिवारी का रिएक्शन

hum tum and them shweta tiwari
इसे लेकर वो इतनी परेशान हो गई की ट्रेलर बनाने वाली टीम को भी खरी खोटी सुना दी। किसी तरह फिर हिम्मत कर उन्होंने ये ट्रेलर अपनी बेटी पलक तिवारी को सेंड किया। उन्होंने देखते ही अपनी मां से कहा, “वाह मॉम, ये बहुत ही अच्छा और शानदार है।”
यह भी पढ़ें

ऐश्वर्या राय और अभिषेक के तलाक की अफवाहों के बीच जया बच्चन का स्टेटमेंट वायरल, बोली- अमिताभ मेरे…

ये सुनने के बाद एक्ट्रेस पहले तो हैरान रह गई और फिर बाद में अपनी टीम को भी ट्रेलर लॉन्च करने की इजाजत दे दी। ‘हम तुम एंड देम’ साल 2019 में आई थी और उस वक्त पलक तिवारी की उम्र 18 वर्ष थी। इसलिए वो थोड़ा परेशान थीं। 
Shweta Tiwari Kiss
वैसे भले ही बेटी को ये ट्रेलर पसंद आया हो, लेकिन श्वेता तिवारी के फैंस को ये पसंद नहीं आया। इस सीरीज को देखने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर श्वेता को ट्रोल भी किया था। 

Hindi News / Entertainment / Bollywood / 44 की श्वेता तिवारी ने 5 साल छोटे एक्टर को किया था Kiss, वीडियो देख ऐसा था बेटी पलक का रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो