scriptNavratri के दौरान BJP ने महिला मुख्यमंत्री आतिशी को CM हाउस से निकाला -AAP | BJP expelled woman Chief Minister atishi from CM House during Navratri AAP | Patrika News
राष्ट्रीय

Navratri के दौरान BJP ने महिला मुख्यमंत्री आतिशी को CM हाउस से निकाला -AAP

Delhi CM Atishi: आप ने कहा कि नवरात्रि के दौरान एक महिला मुख्यमंत्री का सामान बाहर फेंक दिया…बीजेपी ने हमेशा झूठ का सहारा लिया है।

नई दिल्लीOct 09, 2024 / 08:58 pm

Anish Shekhar

Delhi CM Atishi: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को उनके ही आधिकारिक घर यानी सीएम आवास से ही निकाल दिया। ऐसा आरोप, आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर लगाया है। दिल्ली सीएम आवास पर आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ कहती हैं, “दिल्ली के एलजी को समझना होगा कि सीएम आवास में रहने के लिए न्यूनतम बुनियादी आवश्यकता दिल्ली में चुनाव जीतना है। बीजेपी 27 साल से दिल्ली में जीत नहीं पाई है और वे चुनी हुई आप सरकार की शक्तियों को छीनने, चुनी हुई सरकार के काम को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और अब वे सीएम आवास छीनकर किसी बीजेपी नेता को देना चाहते हैं।
आप ने कहा कि आज एक बार फिर बीजेपी की महिला विरोधी मानसिकता सबके सामने है। उन्होंने नवरात्रि के दौरान एक महिला मुख्यमंत्री का सामान बाहर फेंक दिया…बीजेपी ने हमेशा झूठ का सहारा लिया है। 4 अक्टूबर को पूर्व मुख्यमंत्री ने पीडब्ल्यूडी के अनुभाग अधिकारी को विधिवत रूप से चाबियाँ सौंपी। पूरी प्रक्रिया का पालन किया गया।

पीडब्ल्यूडी का पत्र

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने 6 अक्टूबर को पीडब्ल्यूडी का एक कथित पत्र साझा करते हुए आरोप लगाया कि केजरीवाल ने “अपना बंगला खाली नहीं किया” और उनका अधिकांश सामान अभी भी वहीं है। मुख्यमंत्री कार्यालय के विशेष सचिव को संबोधित पत्र में कहा गया है, “यह आपके ध्यान में लाया जाता है कि पीडब्ल्यूडी को सौंपे गए 6, फ्लैग स्टाफ रोड स्थित घर की चाबियाँ कुछ समय बाद वापस ले ली गईं और उन्हें सौंपने की प्रक्रिया पूरी करने के लिए अभी तक पीडब्ल्यूडी को नहीं सौंपा गया है”।

Hindi News / National News / Navratri के दौरान BJP ने महिला मुख्यमंत्री आतिशी को CM हाउस से निकाला -AAP

ट्रेंडिंग वीडियो