scriptAnkita Lokhande ने साड़ी से छुपाया बेबी बंप? वीडियो से खुली पोल | Ankita Lokhande pregnant hide Baby Bump in this video with husband vicky jain | Patrika News
बॉलीवुड

Ankita Lokhande ने साड़ी से छुपाया बेबी बंप? वीडियो से खुली पोल

Ankita Lokhande Pregnant: एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने बेबी बंप को साड़ी से छुपाती नजर आ रही हैं।

मुंबईOct 09, 2024 / 11:25 am

Priyanka Dagar

Ankita Lokhande pregnant

Ankita Lokhande pregnant

Ankita Lokhande Baby Bump: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर आ रही है कि कपल के घर जल्द किलकारी गूंजने वाली है। अंकिता लोखंडे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें अंकिता का बेबी बंप साफ देखा जा रहा है। जैसे ही ये वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया पर अंकिता की मां बनने की न्यूज छा गई। हर कोई अलग-अलग कमेंट कर रहा है। लोगों का कहना है कि अगर गुड न्यूज है तो अपने फैंस के साथ शेयर क्यों नहीं कर सकते। आप अपना बेबी बंप क्यों छुपा रही हैं।

अंकिता लोखंडे और विक्का जैन बनने वाले है माता-पिता (Ankita Lokhande Baby Bump)

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लेकर पहले भी ये खबर आई थी कि दोनो जल्द मम्मी- पापा बनने वाले हैं, लेकिन उस समय उस खबर में कोई सच्चाई नहीं मिली। वहीं, अब जो वीडियो आ रहा है उसे अंकिता की प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म हो रही हैं। दरअसल, अंकिता और विक्की दोनों नवरात्रि के शुभ अवसर पर माता रानी का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान अंकिता ने रेड कलर की साड़ी कैरी की हुई थी। मंदिर से जब कपल बाहर आ रहा था तो अंकिता ने अपना पूरा पेट दुपट्टे से ढका हुआ था। वह बार-बार ये चेक कर रही थी कि वीडियो में ये सब रिकॉर्ड न हो जाए, पर जैसे ही ये वीडियो सामने आया नेटिजन्स ने अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया। कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं।
यह भी पढ़ें

आराध्या के चेहरे पर दादा अमिताभ बच्चन ने किया था ये कमेंट, बोले थे- ऐश्वर्या के जैसा…

अंकिता लोखंडे को मिल रही बधाई

बता दें, इस बारे में जैन परिवार की तरफ से कोई रिस्पांस नहीं आया है। अंकिता और विक्की दोनों ने अभी तक इस खबर को कंफर्म नहीं किया है। वहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, “अरे अंकिता क्या हुआ अपने फैंस को बता क्यों नहीं देती।” दूसरे ने लिखा, “अंकिता अगर ये सच है तो आप दोनो को खूब सारी बधाइयां।” एक अन्य यूजर ने लिखा, माता रानी के दिनों में ये खबर सुनकर काफी अच्छा लगा।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Ankita Lokhande ने साड़ी से छुपाया बेबी बंप? वीडियो से खुली पोल

ट्रेंडिंग वीडियो