scriptअनुराधा पौडवाल के बाद अब ऐश्वर्या राय का बेटा आया सामने, पेश किए सबूत | Aishwarya Rai was Pregnant at Age of 15, A Man claimed Himself her Son | Patrika News
बॉलीवुड

अनुराधा पौडवाल के बाद अब ऐश्वर्या राय का बेटा आया सामने, पेश किए सबूत

Aishwarya Rai Son Claims : ऐश्वर्या राय के बेटे होने का दावा करने वाले शख्स का नाम संगीत कुमार है
32 वर्षीय युवक मंगलौर का रहने वाला है, उसके मुताबिक ऐश के माता-पिता ने उसे पाला है

Jan 12, 2020 / 01:48 pm

Soma Roy

Aishwarya Rai Son Claims

Aishwarya Rai Son Claims

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood) में इन दिनों नए-नए रिश्तों के सामने आने से भूचाल मचा हुआ है। पहले जहां फेमस सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी का नाम मीडिया की सुर्खियों में आया था। अब बी टाउन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) के बेटा होने की बात सामने आई है। मंगलौर में रहने वाले 32 वर्षीय एक शख्स ने खुद को ऐश्वर्या का बेटा बताया है। इसके लिए उसने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए है।
ये अनोखा दावा करने वाले शख्स का नाम संगीत कुमार है। वह मंगलौर (Manglore) का रहने वाला है। उसने बताया कि उसका जन्म 1988 में हुआ था। शख्स का कहना है कि ऐश्वर्या ने आईवीएफ के जरिए लंदन में उसे जन्म दिया था। हैरानी वाली बात यह है कि शख्स के जन्म के समय ऐश्वर्या महज 15 साल की थीं।
aishwarya.jpg
शख्स ने ये भी कहा कि जब उसके पिता उसे विशाखापट्टनम लेकर आए थे तो ऐश्वर्या के माता-पिता ने दो साल तक उसकी देखरेख भी की थी। मगर बाद में उसके जन्म से जुड़े सारे दस्तावेज नष्ट कर दिए गए थे। जिससे किसी को उसकी हकीकत के बारे में पता न चल सके। 32 वर्षीय युवक अब ऐश्वर्या के साथ मुंबई में रहना चाहता है। हालांकि इस बात की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तहलका मच गया। लोगों ने शख्स का जमकर मजाक उड़ाया। साथ ही उसे मानसिक रोगी तक करार दे दिया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अनुराधा पौडवाल के बाद अब ऐश्वर्या राय का बेटा आया सामने, पेश किए सबूत

ट्रेंडिंग वीडियो